अबकी बार मोदी नहीं होंगे पीएम: पवार

2019 लोकसभा चुनावों के मद्देनजर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनावों के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे. उन्होंने राजनीति को लेकर कहा कि राजनीति में कभी भी वैक्यूम वाली स्थिति नहीं रहती.

शरद पवार ने दावा किय़ा है कि आगामी आम चुनावों में देश में सत्ता परिवर्तन होगा. और सत्ताधीशों की सत्ता नहीं रहेगी. इस दौरान सीबीआई में जारी विवाद को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि अगर देश की सरकार ईमानदार होती तो ऎसी परिस्थितियाँ नहीं सामें आती.

राफेल देश के लिए आवश्यक

आमतौर पर भाजपा के प्रति नरम रुख रखने वाले शरद पवार ने राफेल मामले में मोदी सर्कार के प्रति नरम रुख अपनाते हुए कहा कि यह डील देश की रक्षा के हित में हैं. हालांकि उन्होंने इसकी कीमटन को मोदी सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि सरकार बताते कि 570 करोड़ का फाइटर प्लेन 1600 करोड़ का कैसे हो गया. इस दौरान उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति पर भी चुटकी ली और कहा कि उनपर प्लेन की मार्केटिंग का काफी ज्यादा प्रेशर है.

एनसीपी नेता पवार ने भाजपा को हराने के लिए गठबंधन को जरूरी बताते हुए कहा कि अगर 2019 के आम चुनावों में विपक्ष बगैर गठबंधन के उतरने की गलती करता है तो उसे सफलता नहीं मिल सकती है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन को बेहद आवश्यक बताया.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.