टीएमसी के 40 विधायक मेरे संपर्क में : पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल में इस बार भाजपा को अपनी सीटों बढ़ने का अनुमान है जिसके लिए भाजपा यहां कड़ी मेहनत कर रही है और पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर भाजपा के कई स्टार प्रचारकर नेता यहां आकर प्रचार- प्रसार कर रहे है. इसी बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

हेमंत करकरे के पास साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ थे पर्याप्त सुबूत

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के रसगुल्ले वाले बयान पर कहा कि ” दीदी मुझे बंगाल की मिट्टी के रसगुल्ले का इंतजार है. जितने पत्थर हों मुझे भेज देना. इसके साथ ही पीएम ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा की ममता बनर्जी की पार्टी के विधायक भी 23 मई के बाद उनका साथ छोड़ देंगे. साथ ही पीएम मोदी ने ये दावा किया आज भी टीएमसी के 40 विधायक आज भी उनके संपर्क में है. पीएम मोदी के इस बयान की चर्चा चारों और हो रही है.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

रैली के दौरान पीएम ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के गुंड़े, लोगों को वोटिंग करने से रोक रहे है. इसके साथ ही पीएम ने टीएमसी पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला करने का भी आरोप लगाया. इसके साथ ही पीएम मोद ने कहा की टीएमसी बीजेपी के नेताओं को चुनाव प्रचार करने से रोक रही है.

गौरतलब है की इस बार भाजपा बंगाल में टीएमसी को कड़ी टक्कर दे रही है और चुनावी जानकारों का मानना है की इस बार बंगाल में भाजपा की सीटों में इजाफा होने जा रहा है. आपको बता दे की 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को यहां मात्र दो लोकसभ सीटों पर जीत मिली थी, लेकिन पिछले पांच वर्षो में भाजपा ने जिस तरह से यहां अपनी जड़े मजबूत की है उसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की इस बार बंगाल में भाजपा की सीटों में इजाफा हो सकता है.

भाजपा की रैलियों में भारी जनसैलाब देखने को मिल रहा है जिससे भाजपा गदगद है और इसने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की चिंता बढ़ा दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *