लॉन्च हुआ NOKIA 3.2 , जाने इसके फीचर्स

मोबाइल फोन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान रखने वाली नोकिया ने आज भारत में नया फोन लॉन्च किया है. दरअसल नोकिया ने आज यानि मंगलवार को भारत में NOKIA 3.2 को लॉन्च कर दिया गया है. तो आइये जानते है नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे मेें.

मुझे समलैंगिक होने पर है गर्व : दुती चंद

इस फोन में का लूक काफी अच्छा है और लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है. इस फोन के बारे में अगर बात करे तो NOKIA 3.2 में 6.2 इंच की बड़ी स्क्रीन है. इसके साथी ही अगर हम बात फोन की बैट्री की करे तो इस फोन में 4000 mAh की बैट्री है.

बालों का झड़ना,डैंड्रफ,दोमुंहे और रूखे बालों का जबरदस्त नुस्खा

इसके साथ ही NOKIA 3.2 में गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है. वहीं अगर हम बात नोकिया 3.2 के कीमतों की करे तो भारत में NOKIA 3.2 के 2 GB रैम और 16 GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 8,990 रखी गई है. तो आइये अब हम आपको बताते है कि NOKIA 3.2 की कीमत क्या है.
NOKIA 3.2 के 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,790 रुपये है. आपको बता दे कि यह फोन ब्लैक और स्टील कलर में पेश किए गए.

इसके अलावा नोकिया का यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के मामले में भी अच्छा माना जा रहा है. इस स्मार्टफोन में 3.2 में f/2.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप एक अच्छी सैल्फी ली जा सकती है.

इसके साथ ही हम आपको बता दे कि यह फोन आज भारत में लान्च हो चुका है जिसे लोग 23 मई से नोकिया की वेबसाइट या फिर प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे. गौरतलब है कि नोकिया मोबाइल फोन की दुनिया में एक जाना माना नाम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *