रिमांड रूम में बीती दूसरी रात, आज होगी सुनवाई

गुरुवार को कोर्ट में हुयी भारी भेस के बाद अब सुप्रीम कोर्ट आज शुक्रवार को कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री P. चिदंबरम ने याचिका में आईएनएक्स मीडिया मामले में अपनी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी है और सुप्रीम कोर्ट में याचिका पेश की है।

इस बीच चिदंबरम की दूसरी रात भी सीबीआइ की रिमांड में बीती। चिदंबरम की रिमांड मिलने के बाद से सीबीआइ उनसे पूछताछ में जुटी है। जांच एजेंसी ने कल भी उनसे सवाल पूछे थे। p chidamabarm case updates

आज है कालाष्टमी व्रत, जानिए व्रत की कथा एवं इतिहास

बता दें कि बुधवार को हाईकोर्ट से जमानत ना मिलने के बाद कपिल सिब्बल की अगुआई में चिदंबरम के वकीलों की टीम ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और जमानत याचिका डाली थी जिस पर आज सुनवाई होनी है। आइएनएक्स मीडिया केस में फंसे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को गुरुवार को राउज एवेन्यू की विशेष अदालत ने 26 अगस्त तक के लिए सीबीआइ की रिमांड पर भेज दिया था।

कोर्ट में दोनों तरफ से पेश हुयी दलीलों और भारी भेस के बाद कोर्ट ने कहा की चिदंबरम को चार दिन की सीबीआइ रिमांड पर भेजना उचित है। इस दौरान परिजन और वकील उनसे रोज 30 मिनट के लिए मुलाकात कर सकेंगे। p chidamabarm case updates

सीबीआइ की ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता जबकि चिदंबरम की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी ने दलीलें पेश की। तुषार मेहता ने अदालत को बताया कि यह मनी लॉन्ड्रिंग का एक गंभीर और ऐतिहासिक मामला है।

चेहरे की झाइयों Pigmentation का रामबाण नुस्खा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *