पीएम मोदी का नामांकण आज, कई बड़े नेता होंगे शामिल

गुरूवार को वाराणसी में विशाल रोड शो करने के बाद आज पीएम नरेन्द्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकण दाखिल करने जा रहे है. गुरूवार को वाराणसी में पीएम मोदी ने रोड शो किया जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए और पूरी वाराणसी मोदीमय हो गई. जैसा की पीएम नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकण दाखिल करेंगे तो इसको लेकर बताया जा रहा है की पीएम मोदी के नामांकण के दौरान कई एनडीए में शामिल कई दलों के नेता मौजूद रहेंगे.

आप का धोषणापत्र : दिल्ली को पूर्ण राज्य का वादा

बताया जा रहा है की पीएम मोदी के नामंकण के दौरान बिहार के सीएम नीतिश कुमार, अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दौरान मौजूद रहने का खबर सामने आ रही है. इसके अलावा खबर ये भी है की इस दौरान एआईडीएमके और अपना दल सहित एनडीए की कई सहयोगी पार्टियों के नेता पीएम मोदी के नामांकण के दौरान उपस्थित रहेंगे.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

इस तरह कह सकते है की आज वाराणसी में एनडीए की ताकत देखने को मिलने वाली है. इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई केन्द्रीय मंत्री और भाजपा के कई नेताओं के मौजूदगी भी पीएम मोदी के नामांकण के मौजूद रहेंगे. आपको बता दे की बिते दिन गुरूवार को पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विशाल रोड किया था जहां भारी जनसैलाब देखने को मिला.

गौरतलब है की वाराणसी में सातवे चरण में 19 मई को मतदान होना है. आपको बता दे की इससे पहले कांग्रेस की और से कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी वाड्रा के वारणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही थी लेकिन कांग्रेस ने यहां फिर एक बार अजय राय को ही अपना उम्मीदवार बनाया है.

One thought on “पीएम मोदी का नामांकण आज, कई बड़े नेता होंगे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *