दिल्ली के सभी नए सांसदों ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली के सातो सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। आज दिल्ली भाजपा कार्यालय में सांसदों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को सम्बोधित किया। सभी सांसदों ने अपनी अपनी बात बहुत स्पस्ट तरीके से रखी। उत्तर-पश्चिमी लोकसभा सीट से हंसराज हंस, पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर, उत्तर-पूर्वी से मनोज तिवारी, चांदनी चौक से हर्ष वर्धन और वेस्ट दिल्ली से प्रवेश वर्मा सभी वहा मौजूद थे। जबकि साउथ दिल्ली सांसद रमेश बिधुरी और नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी मौजूद नहीं थे।

इसमें छुपा है सेहत का खज़ाना, ये नहीं खाया तो क्या खाया

हंशराज हंस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तारीफ करते हुए उनके लिए गाना भी  गाया। वही मनोज तिवारी ने हंशराज हंस के गाने को लेकर मज़ाकिया अंदाज़ में कहा की अब बीजेपी में एक की जगह दो सिंगर हो गए। इसके साथ ही क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी पूर्वी दिल्ली से अपनी राजनैतिक पारी का खाता बहुत ही शानदार तरीके से खोला। हमारे संवादाता अभिषेक कुमार से बात करते हुए गौतम गंभीर ने अरविन्द केजरीवाल पर सीधा निशाना साधते हुए कहा की चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन अपना जमीर गिरवी नहीं रखना चाहिए। press conference in Delhi

बता दे की गौतम गंभीर पर ईस्ट दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ विवादित पर्चे बांटने का आरोप गौतम गंभीर पर लगाया गया था। इसी आरोप को लेकर गंभीर ने  आतिशी, अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है और  इस विवाद पर गौतम ने कहा की, ‘मैं सीएम साहेब को बोलना चाहूंगा कि चुनाव आएंगे-जाएंगे, जिस दिन आप अपना जमीर और ईमान हार जाएगें उस दिन सब हार जाएंगे। press conference in Delhi

आज दिनभर की बड़ी ख़बरें | 25th May 2019

एक सीट जीतने के लिए अगर आप ऐसा घिनौना आरोप लगा सकते हैं तो मेरे पास ज्यादा शब्द नहीं हैं उनके बारे में बात करने के लिए।’ साथ ही गौतम गंभीर ने ये भी कहा की ‘चुनाव से पहले मेरे खिलाफ एफआईआर कराई, वो ठीक था, लेकिन एक महिला उम्मीदवार के नाम पर आपत्तिजनक आरोप लगाना ठीक नहीं था। मेरी दो बेटियां हैं, पत्नी-मां और दादी हैं।

मुझ पर घिनौने आरोप लगाए चुनाव तो 5 साल में आते रहेंगे, लेकिन जब आप अपना जमीर खो देंगे तो खुद को आइने में कैसे देखेंगे?’ इसके साथ ही पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी देश की सुरक्षा और देश की सेवा करने के लिए हमेशा तत्पर है और रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *