मोदी ने ऩफरत और हमने प्यार बांटा : राहुल

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत आज 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली के औरंगजेब रोड स्थित पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने के बाद पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में हमने सिर्फ प्यार बांटा जबकि मोदी ने देश में नफरत फैलाने का काम किया है.

केजरीवाल ने मेरे पिता से टिकट के बदले 6 करोड़ लिए : उदय जाखड़

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमने चुनावों में प्यार बांटने की कोशिश किया है और मुझे इस बात का भरोषा है कि प्यार की ही जीत होगी. उनेहोंने कहा कि यह चुनाव 3-4 मुद्दों पर लड़ा गया है जिसमें पहला बेरोजगारी दूसरा किसानों की परेशानी, तीसरा बड़ा मुद्दा नोटबंदी का है और चौथा भ्रष्टाचार-राफेल-अनिल अंबानी का है और ये सभी मुद्दे कांग्रेस के नही बल्कि जनता के मुद्दे हैं जिनका समाधान होना आवश्यक हैं.

हालांकि इस दौरान राहुल गांधी ने इस चुनाव में उनकी कितनी सीटें आएंगी इसको लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. गौरतलब है  कि इस चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

इस चरण के बाद देशभर की कुल 483 सीटों पर वोटिंग की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी. इसके बाद सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को भी 59 सीटों के लिए मतदान होगा. जिसके बाद 23 मई को वोटों की गिनती होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *