PM मोदी को राखी बांधेगी मुंहबोली बहन कमर मोहसिन

देश आजादी और रक्षाबंधन के जश्न में डूब गया है. बाजार में चारों तरफ राखी और देश का तिरंगा नजर आ रहा है. लोग रक्षाबंध के औसर पर काफी संख्या में खरिदारी कर रहें हैं. इस बीच देश के PM नरेंद्र मोदी को भी महिलाओं से लेकर स्कूल की लड़कियां तक राखी भेजती है.

इस बीच एक और खबर आ रही है की पाकिस्तान की एक महिला जिसका नाम कमर मोहसिन शेख हैं वह लगभग पिछले 24 सालों से PM नरेंद्र मोदी को राखी बांधती आ रहीं हैं. आपको बता दें कि, कमर मौहशीन शेख ने मूल रूप से पाकिस्तान की है. शादी के बाद वह भारत आ गई थीं. तभी से वह भारत में रह रही हैं. फिलहाल, वह अहमदाबाद में रहती है. उनके पति एक पेंटर है. raksha bandhan narendra modi

दारोगा के ब्लैकमेल से परेशान होकर DCP ने की खुदकुशी

बताया जा रहा है की, एक बार मोहसिन अपने पति का साथ दिल्ली किसी काम से आईं थी. उस दिन रक्षाबंधन था. तब उन्होंने PM मोदी से राखी बांधने का आग्रह किया. PM ने भी हामी भरी और तभी से मोहसिन उन्हें राखी बांधती आ रही है. इसके अलावा वर्ष 2017 में मोहसिन को लगा की शायद PM मोदी काम में व्यस्त हैं इस वजह से उन्होंने फैसला किया कि वह इस बार उन्हें राखी बांधने नहीं जाएंगी.

लेकिन, पीएम मोदी ने खुद दो दिन पहले उन्हें फोन करके आने के लिए कहा. मोहसिन ने कहा कि वह फोन कॉल आने के बाद बेहद खुश हुई थी. मोहसिन से जब पूछा गया था कि वह PM मोदी से तोहफे में क्या चाहती हैं तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह सिर्फ उनका आशीर्वाद चाहती हैं. उनका आशीर्वाद ही उनके लिए सबकुछ है. 

इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का पर्व एक साथ 15 अगस्त को मनाया जाएगा. इसी दिन PM नरेंद्र मोदी दिल्ली के लालकिले पर तिरंगा फहराने के बाद सारे देश को संबोधित करने के बाद इस समारोह के बाद PM के 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर रक्षाबंधन का कार्य प्ररंभ होगा. raksha bandhan narendra modi

जानिए मात्र 4 घंटे में कोलेस्ट्रॉल कम कैसे करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *