29 C
New Delhi
24/03/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
top 10 morning news headline 13th November
राष्ट्रीय

सुबह की ताजा खबरें | top 10 morning news| 13th November

1 और सुबह की अगली ताजा खबर छठ पूजा को लेकर आ रही है जहां पूरे देश में लोकास्था का पर्व छठ धूमधाम से मनाया जा रहा है. छठ पूजा के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है. आपको बता दे कि आज डूबते हुए सूर्य को अर्ध्य देकर सूर्य की उपासना की जाएगी तो वहीँ कल सुबह उगते हुए सूर्य को अर्ध्य देकर सूर्य की पूजा की जाएगी. top 10 morning news headline 13th November 

2 और सुबह की अगली ताजा खबर पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर आ रही है जहां पीएम मोदी आज सिंगापुर की दो दिवसीय यात्रा पर रवाना होंगे. आपको बात दे कि पीएम मोदी यहां पूर्वी एशिया शिखर सम्मलेन में भाग लेंगे और सिंगापुर फिनटेक फेस्टिवल को भी सम्बोधित भी करेंगे.

3 और सुबह की अगली ताजा खबर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर आ रही है जहां छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर हमला बोलते हुए कहा की राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल को मोदी फोबिया हो गया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं गरीबी हटाओं राहुल गांधी कहते हैं मोदी हटाओ.

4 और सुबह की अगली ताजा खबर कांग्रेस से आ रही है जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार और वसुंधरा राजे सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने नौकरियां खत्म कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है. इस दौरान सुरजेवाला ने कहा कि सीएम वसुंधरा राजे ने 15 लाख नौकरियों का लालच देकर युवाओं के साथ विश्वासघात किया है. top 10 morning news headline 13th November

5 और सुबह की ताज़ा खबर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर आ रही है जहां पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मल्टी मॉडल टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित किया इस दौरान पीएम ने कहा कि वाराणसी में जिस टर्मिनल की शुरुआत हुई है, उसके आगाज से गंगा का यह पारंपरिक रास्ता आधुनिक सुविधा के साथ नेचर, कल्चर और अडवेंचर का केंद्र बनेगा.

6 और सुबह की अगली ताजा खबर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर दिसंबर में राज्य में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रथ यात्रा को राज्य सरकार अनुमति नहीं देती है तो पार्टी अदालत का रुख करेगी. दिलीप घोष ने यह भी कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस प्रस्तावित रथ यात्रा का विरोध करने की कोशिश करेगी तो राज्य के लोग प्रदर्शन के लिए बाहर निकलेंगे क्योंकि यह बंगाल में लोकतंत्र बहाली के लिए है. top 10 morning news headline 13th November 

सबरीमाला: अपने ही फैसले पर पुनर्विचार करेगा सुप्रीम कोर्ट

7 और सुबह की अगली ताजा खबर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को लेकर आ रही है जहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अपने राज्य के विकास पर ध्यान देने की जरूरत है, हरियाणा की कमी गिनाने के लिए प्रदेश में विपक्ष और मीडिया है, उन्होंने कहा कि अगर हमें केजरीवाल की कमियां हमने बतानी शुरु की तो उनसे भागते भी नहीं बनेगा.

8 और सुबह की अगली ताजा खबर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के पार्थिव शरीर का आज अंतिम संस्कार किया जायेगा. आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर कर्नाटक सरकार ने 3 दिनों राजकीय शोक का ऐलान किया है.

यह सब्जी नहीं ब्लड बनाने की मशीन है

9 और सुबह की अगली ताजा खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है जहां जम्मू-कश्मीर के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में ताजा बर्फबारी के बाद जम्मू के पुंछ और राजौरी जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले से जोडऩे वाले मुगल मार्ग को एहतियाती तौर पर बंद कर दिया गया है.

10 और सुबह की अगली ताजा खबर भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव को लेकर आ रही है जहां कुलदीप यादव ने आईसीसी की T-20 रैंकिंग में 14 पायदान की छलांग लगाकर अपने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 23वी रैंकिंग पर पहुँच  गए है. आपको बता दे कि कुलदीप यादव ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीन T-20  सीरीज में पांच विकेट चटकाए थे. top 10 morning news headline 13th November 

Related posts

कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की थी बल्कि आतंकियों को मारने वाले कर्नल को जेल भेजा था

admin

आज दिनभर की बड़ी ख़बरें | Breaking news | News headlines

admin

हिमाचल प्रदेश की जनता ने विकास के लिये जनमत दिया है-मनोज तिवारी

admin