भाजपा छोड़ कांग्रेस के हुए उदित राज

भाजपा से टिकट ना मिलने पर “उदित राज” ने मारी पलटी रातो रात BJP छोड़, थामा कांग्रेस का दामन।   

लोकसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से टिकट ना मिलने पे नाराज़ हुए उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद उदित राज ने बगावत की राह पकड़ ली है और उन्होंने बुधवार को भाजपा को अलविदा कह दिया। टिकट कटने के 24 घंटे के भीतर बुधवार सुबह उदित राज कांग्रेस मुख्यालय में अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गये है और भाजपा की राह छोड़ चुके है।

आज सुबह की बड़ी ख़बरें | 24th April 2019

कांग्रेस पार्टी जॉइन करते ही उदित राज ने भाजपा पर हमला भी बोला। ये भी बतादे की भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद उदित राज का टिकट काटकर अन्य भाजपा नेता और सूफी गायक हंस राज हंस को टिकट दे दिया। इसके चलते उदित राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे से चौकीदार भी हटा लिया है।

वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका

उदित राज ने मंगलवार को मीडिया के सामने अपनी पीड़ा भी जाहिर की थी कि “वह नरेंद्र मोदी पर बहुत भरोसा करते थे और नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा था की वह भाजपा का दलित चेहरा है।  वह दलितों के हक में आवाज बुलंद करते रहे हैं। उदित राज का यह भी कहना है की पार्टी उन्हें बतादे के दलितों व महिलाओं के हक में आवाज उठाने की सजा तो उन्हें नहीं दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *