महाराष्ट्र कांग्रेस : उर्मिला ने पत्र लिखकर पार्टी कार्यकर्ताओं को घेरा

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी हार के बाद से ही कांग्रेस पार्टी में एक के बाद एक इस्तीफों की झड़ी सी लगी हुई है और खुद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. आइये बात करते हैं मुंबई कांग्रेस की जहां मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे के बाद पार्टी की परेशानियां में लगातार बढ़ोतरी होती नजर आ रही है.

जानिए ‘रोहित’ और ‘विराट’ के बीच किस बात की है जंग?

अब इसी बीच लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर ने मिलिंद देवड़ा को एक पत्र लिखा हे जिसमें उन्होने कार्यकर्ताओं पर चुनाव के दौरान साथ न देने सहित कई आरोप लगाए है. आपोक बता दे कि उर्मिला मांतोडकर ने 9 पन्नों का एक पत्र लिखकर मिलिंद देवडा को भेजा है.

सफ़ेद दाग के अचूक नुस्खे | Vitiligo Treatment In Hindi

उर्मिला ने अपने पत्र में चुनाव के दौरान कमजोर रणनीति और प्रचार तंत्र की नाकामी के साथ चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त चीफ कॉर्डिनेटर सन्देश कोंडविलकर, दूसरे पदाधिकारी भूषण पाटिल और जिला अध्यक्ष अशोक सूत्राले को जिम्मेदार ठहराया है.

आपोक बता दें कि उर्मिला मातोंडकर लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की टिकट पर उत्तर मुंबई से चुनावी मैदान में उतरी थी लेकिन इस सीट पर भाजपा के उम्मीदवार गोपाल शेट्टी ने बड़े अंतर से हराया था. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से ही कांग्रेस पार्टी में हलचल की स्थिती है और हार के कारणों का पता लगाने के लिए मंथन जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *