साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट

भोपाल-

भोपाल-सीहोर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपना संकल्प पत्र यानी विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। इस मौके पर मध्य प्रदेश भाजपा प्रभारी डॉ. विनय सहस्रबुद्धे, प्रदेश प्रवक्ता व सांसद आलोक संजर तथा पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। संकल्पपत्र यानी विजन डाक्यूमेंट जारी करते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि वह यदि निर्वाचित होती हैं तो भोपाल में कई विशेष कार्यक्रम चलाएंगीं। उन्होंने कहा कि अभी इसमें अंश मात्र बातें हैं और लोग जो अपनी बातें रख रहें है उनकों भी इसमें शामिल करेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प पत्र किसी का प्रत्युतर नहीं है गौरतलब है कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने भी यहां अपना डाक्यूंमेंट जारी कर चुके हैं।

संकल्प पत्र के बारे में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं अन्य की तरह चुनाव जीतने के लिए तंत्र मंत्र का सहयोग नहीं ले रही हूं। उन्होंने कहा कि युवाओं को स्टार्ट अप में सुविधा। भोपाल में झील, स्कूल का रखरखाव और स्वच्छता पर खास चर्चा है। किसान कल्याण, छोटे व्यापारी, डिजिटल क्नैक्टिविटी, गरीबों का गुणवत्तापूर्ण सामान उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य है। मजदूर विद्यार्थियों को सुविधा मिले इस ओर हमारा ध्यान है। उन्होंने कहा कि अभी विजन डॉक्यूमेंट में भोपाल के विकास के मुद्दे को पूरा सम्माहित नहीं किया गया है। शुभ मुहुर्त के चलते इसे जारी किया गया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि जैन मुनियों को सुविधा की चर्चा अभी छूट गई है जिसको हम शामिल करेंगे।

भोपाल-सीहोर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को तगड़ी चुनौती दे रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *