ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव 2019 के तहत आज तीसरे चरण का मतदान 14 राज्यों के 117 सीटों पर हो रहा है. इन राज्यों में पश्चिम बंगाल भी है जिसके पांच सीटों पर आज मतदान हो रहा है. मतदान को दौरान आज बंगाल के मुर्शिदाबाद से हिंसा की खबर भी सामने आई.

निरहुआ करेंगे करिश्मा या अखिलेश फिर गाड़ेंगे समाजवाद का झंडा

इसी बीट पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सीआपीएफ पर आरोप लगाते हुए कहा की सीआरपीएफ बीजेपी के लिए काम कर रहे है और मालदा दक्षिण और बेलूरधाट लोकसभा क्षेत्र में मतदाताओं से एक खास पार्टी को वोट देने के लिए कह रहे है.इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा की इस बात की जानकारी चुनाव आयोग को दी गई है.

ममता बनर्जी ने साथ ही इस बात को कहा मालदा दक्षिण के इंग्लिश बाजार में केन्द्रीय बल चुनाव बूथों के अंदर बैठे है और लोगों से भाजपा को वोट करने को कह रहे है जिन्हें यह करने का अधिकार नहीं है. इसी कड़ी में बनर्जी ने सवाल किया की आखिर केन्द्रीय बल ऐसा क्यो कर रहे है.

बीजेपी के हुए सनी कहा, यूथ को मोदी चाहिए

इसेक साथ ही ममता बनर्जी ने केन्द्रीय बलों को लेकर कहा की केन्द्रीय बल एक राज्य में आ सकते है लेकिन उन्हें राज्य के बलों के साथ मिलकर काम करना चाहिए और और वापस लोट जाना चाहिए. वहीं उन्होंने भाजपा पर केन्द्रीय बलों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पर निशाना साधा और कहां की आप केन्दीय बलों का इस्तेमाल नहीं कर सकते है. इसके साथ ही ममता बनर्जी द्वारा इस बात का दावा किया गया की पश्चिम बंगाल की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.

गौरतलब है की इस बार पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर है और ऱाजनीतिक जानकारों और विभिन्न सर्वे एजेंसियों की माने तो इस बार पश्चिम बंगाल में भाजपा की सीटों में इजाफा हो सकता है. साथ ही भाजपा की रेलियों में जिस तरह से जनसैलाब उमड़ रहा है उससे भाजपा गदगद दिखाई दे रही है. लेकिन क्या ये भीड़ वोट में तबदील हो पाएगी है या नहीं ये तो 23 मई को पता चल पाएगा जब लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम घोषित होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *