बैन हटने के बाद, चुनावी समर में कूदेे योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ द्वार एक चुनावी जनसभा में अली – बजरंगबली वाला एक बयान दिया गया था जिसके बाद इस पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग  ने उनपर 72 घंटे चुनाव प्रचार न करने की पाबंदी लगा दी थी जिसकी अवधि अब समाप्त हो चुकी है.  इसके साथ ही सीएम योगी आज से एक बार फिर चुनावी प्रचार प्रसार में भाग लेने जा रहे है.

देवी-देवताओं का पोस्टर लगाया, पात्रा पर केस दर्ज

आपको बता दे की आज वे संभल , फिरोजाबाद , इटावा और मिश्रिख संसदीय  क्षेत्र जनसभाओं को संबोधित करने जा रहे है. एक और जहां वे आज संभले के असमौली में बीजेपी उम्मीदवार परमेश्र्वर लाल सेनी के समर्थन में जनसभ को संबोधित करेगे तो इसके बाद वे दोपहर 12 बजे के बाद फिरोजबाद में बीजेपी प्रत्याशी डॉ. चंद्रसेन जादौन के समर्थन में चुनावी जनसबा को संबोधित करेगे.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

इन दो कार्यक्रमो के बाद योगी इटावा जिले और हरदोई के मिश्रिख संसदीय  क्षेत्र में पार्ट के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधत करने जा रहे है. गौरतलब है की योगी भाजपा के स्टार प्रचारक लिस्ट में शामिल है और जैसा की अब लोकसभा चुनाव 2019 के दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है तो अब राजनीतिक पार्टियां द्वारा अभी तक चुनाव प्रचार में तो तेजी देखने को मिल ही रही थी लेकिन उसमें में अब और तेजी आती हुई साफ देखी जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *