news

केंद्र में बैठे लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देता- भ्रष्‍टाचार के मसले पर PM मोदी के बयान पर CM नीतीश का पलटवार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘भ्रष्टाचारियों को बचाने’ वाले बयान पर पलटवार किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र में कोई है, वह क्या बोलता है, हम उस पर ध्यान नहीं देते. शुक्रवार को नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम लोग किसी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं करते हैं. कोई किसी भ्रष्टाचारी को बचाएगा? नीतीश कुमार ने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कहां से किसको लाने का तो वो लोग सोचे अपना. हम लोगों ने तो इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया.

दरअसल, पीएम मोदी गुरुवार को केरल पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि देश में भ्रष्टाचारी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की वजह से राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण हुआ है. कुछ राजनीतिक समूह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए खुलेआम एक गुट में संगठित होने की कोशिश कर रहे हैं.

 

यह सरकार सिर्फ विपक्ष को दबा रही

सीएम नीतीश के अलावा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया. तेजस्वी यादव ने कहा, ”BJP के लगभग 1000 से ज्यादा विधायक और 300 से ज्यादा सांसद हैं, किसी के भी घर छापा पड़ा? यह सरकार सिर्फ विपक्ष को ही दबाने में लगी रहती है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जो यह बात कह रहे हैं वही भ्रष्टाचारियों को बचा भी रहे हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *