newsराज्य

Nuh Violence: पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा समेत कई कांग्रेसी करेंगे नूंह का दौरा, रोकने की तैयारी में प्रशासन; इंटरनेट आज भी बंद

नूंह हिंसा के बाद अब हालात धीरे-धीरे पटरी पर आ रहे हैं।

इस बीच मंगलवार को हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान समेत कई कांग्रेस नेता नूंह के दौरे पर जाएंगे। वहीं प्रशासन ने उनके दौरे को लेकर तैयारी कर ली है। पुलिस ने उन्हें सिविल लाइंस के पास ही रोकने का इंतजाम किया है। दूसरी तरफ नूंह में इंटरनेट सेवा आज भी बंद रहेगी।नूंह हिंसा के बाद अब हालात धीरे-धीरे पटरी पर आ रहे हैं। इस बीच मंगलवार को हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान समेत कई कांग्रेस नेता नूंह के दौरे पर जाएंगे। वहीं प्रशासन ने उनके दौरे को लेकर तैयारी कर ली है। पुलिस ने उन्हें सिविल लाइंस के पास ही रोकने का इंतजाम किया है। दूसरी तरफ नूंह में इंटरनेट सेवा आज भी बंद रहेगी।

फरीदाबाद से धारा 144 हटाई गई

फरीदाबाद जिला से धारा 144 हटा ली गई है। यह आदेश जिला मजिस्ट्रेट विक्रम सिंह ने जारी किया है। जिला में पूरी तरह से शांतिप्रिय स्थिति को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

गुरुग्राम में मीट शॉप पर हमला, पुलिस का सांप्रदायिक हिंसा से इनकार

गुरुग्राम में एक मीट शॉप पर पत्थरबाजी की गई। इस हमले में दुकान के संचालक घायल हो गए। हालांकि मामले की जांच कर रही पुलिस ने इसमें सांप्रदायिक हिंसा का लिंक होने से इनकार किया है।

भूपेंद्र हुड्डा समेत कई कांग्रेसी आज करेंगे नूंह का दौरा

मंगलवार दोपहर 12:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान सहित कई कांग्रेसी नेता नूंह आ रहे हैं। कांग्रेस कर रही है न्यायिक जांच की मांग। इसे लेकर प्रशासन भी तैयारी कर चुकी है। कांग्रेसी नेताओं को पुलिस लाइन के पास ही रोकने की प्रशासन की तैयारी है।

नूंह में आज भी बंद रहेगा इंटरनेट

नूंह में आज भी इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। प्रशासन का कहना है कि इसे लेकर आज समीक्षा होगी जिसके बाद सेवा बहाल करने पर फैसला लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *