newsव्यापार

OnePlus 8T 5G के दाम हुए धड़ाम, आधी कीमत पर मिल रहा प्रीमियम स्मार्टफोन

OnePlus 8T 5G Online Deal एक प्रीमियम 5G Smartphone खरीदने की तैयारियों में हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। वनपल्स के OnePlus 8T 5G पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है।एक नया प्रीमियम 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आपका दिन बना देगा। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस का 5G स्मार्टफोन लगभग आधी कीमत पर मिल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus 8T 5G की खूबियां

OnePlus 8T 5G के 12GB+256GB वेरिएंट को मात्र 33,000 रुपये में खरीद सकते हैं। OnePlus 8T 5G की खूबियों की बात करें तो यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 865 Octa-core प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है।

फोन में 48 MP Sony IMX586 Sensor मिलता है, जबकि सेल्फी क्लिक करने के लिए 16 MP Sony IMX471 Sensor मिलता है।

बैंक ऑफर का भी उठा सकते हैं फायदा

OnePlus 8T 5G की खरीदारी ईएमआई पर करते हैं तो बैंक ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। अमेजन से फोन को 1577 रुपये की ईएमआई पर खरीदने का ऑप्शन मिल रहा है। Yes Bank Credit Card से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर डिवाइस पर 1500 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Disclaimer: OnePlus 8T 5G पर मिलने वाला ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान का है। हालांकि, ऑनलाइन वेबसाइट पर स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है। ऐसे में यूजर को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करने की सलाह दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *