congressnewsदेशनरेंदर मोदी

मणिपुर वायरल वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ने कांग्रेस पर सवाल उठाए

महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के बारे में सच्चाई नहीं सुनना चाहती विपक्ष, स्मृति ईरानी ने साधा निशाना

मणिपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो इस समय काफी चर्चा में है। भीड़ ने दो लड़कियों को निर्वस्त्र कर बिना कपड़ों के घुमाया और फिर कथित तौर पर उनके साथ दुष्कर्म भी किया। ऐसी ही एक घटना पश्चिम बंगाल के मालदा में घटी थी, जहां दो दलित महिलाओं को पीटा गया और फिर उनके कपड़े उतार दिए।

इसको लेकर लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साध रही है। मीडिया से बात करते हुए अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ने कांग्रेस पर सवाल उठाए हैं। स्मृति ने कहा कि मणिपुर वायरल वीडियो मुद्दा न केवल संवेदनशील है, बल्कि इसका राष्ट्रीय सुरक्षा पर भी प्रभाव पड़ता है और विपक्षी नेताओं को इसकी जानकारी है।

इस मुद्दे पर विपक्ष नहीं करना चाहता चर्चा

भाजपा नेता ने कहा कि सरकार मणिपुर मामले पर संसद में चर्चा करना चाहती थी लेकिन मुझे आश्चर्य है कि विपक्ष ने इससे इंकार कर दिया। विपक्ष इस मुद्दे पर संसद में चर्चा नहीं करना चाहता।

बेहद चिंताजनक बात यह है कि कल राजस्थान राज्य के एक मंत्री ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर बात की और उन्हें कांग्रेस द्वारा अनौपचारिक रूप से बर्खास्त कर दिया गया। ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के बारे में सच्चाई नहीं सुनना चाहती है।

मणिपुर में हिंसा, क्या बोले PM मोदी

मणिपुर वायरल वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ, उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा, मणिपुर पर मेरा हृदय पीड़ा और क्रोध से भरा है। उन्होंने आगे कहा, मणिपुर की घटना जो सामने आई है, किसी भी सभ्य समाज के लिए यह शर्मसार करने वाली है। पाप करने वाले, गुनाह करने वाले कितने हैं कौन हैं, वे अपनी जगह पर हैं। लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हो रही है। 140 करोड़ देशवासियों को शर्मसार होना पड़ रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *