newsनरेंदर मोदीराज्य

PM Modi in MP: ‘सनातन को खत्म करने के लिए बना है I.N.D.I.A गठबंधन’; बीना से पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला

PM Modi in MP: आज PM Modi 60,000 करोड़ रुपये की कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं।

PM BENA रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स सहित 50700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे। PM बीना में भी लोगों को संबोधित करेंगे, जिन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग आने लगे हैं। प्रधानमंत्री एमपी के बाद छत्तीसगढ़ जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम आज राज्य को 60,000 करोड़ की कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं। पीएम बीना शहर पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने बीना रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स सहित 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखी।एमपी के बाद पीएम छत्तीसगढ़ का भी दौरा करेंगे।

कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी से भर दिया

PM ने कहा कि बीना के लोग जानते हैं कि भाजपा ने राज्य को विकसित किया है। PM ने कहा कि यहां की पुरानी पीढ़ी जानती है कि कैसे कांग्रेस ने बुंदेलखंड के लोगों को बर्बाद कर दिया और राज्य में भ्रष्टाचार को चरम पर लाया।

बीना के साथ MP अब तेजी से बढ़ेगा

PM Modi in MP Live: बीना में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स आने से ये क्षेत्र विकास के नए आयाम लिखेगा, पीएम मोदी ने कहा। PM ने कहा कि बीना के साथ पूरा MP विकसित होगा।

PM मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड में आना अच्छा लगता है

PM मोदी ने कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद कहा कि मैं सीएम शिवराज सिंह का सबसे पहले धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बीना के लोगों के बीच जाने का न्यौता दिया। उन्होने कहा कि मैं बुंदेलखंड की धरती पर आना चाहता हूँ।

PM ने कहा कि आज बीना पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स ने मेक इन इंडिया को नई दिशा देगी।

पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स रखी

PM Modi ने बीना (PM Modi in MP) के कार्यक्रम स्थल पर पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। इससे पहले, नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को हेलीपेड पर अगवाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *