newsमनोरजन

Ponniyin Selvan 2 Collection Day 7: ऐश्वर्या राय की फिल्म का निकल रहा दम

Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 7: मणिरत्नम की चोल साम्राज्य पर बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के दूसरे पार्ट को रिलीज हुए 7 दिन पूरे हो चुके है। फिल्म के पहले पार्ट से भी ज्यादा दूसरे पार्ट को लोग पसंद कर रहे हैं। रिलीज के साथ ही ‘पीएस 2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। हालांकि सोमवार से ही इसकी कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

पीएस 2 मचा रही धमाल

दुनियाभर में पीएस 2 ने 260 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी ये 130 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ से खाता खोला था जो, जो दूसरे दिन 26 करोड़ के ऊपर पहुंच गया। तीसरे दिन ये कलेक्शन बढ़कर पहुंच गया 30 करोड़ के पार, लेकिन सोमवार से फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरू हो गई।

एक हफ्ते में इतना है ऐश्वर्या राय की फिल्म का कलेक्शन

चौथे दिन इसने 23 के लगभग कमाई की, तो 5वें दिन ये आंकड़ा पहुंच गया 10.5 करोड़ पर। छठे दिन कमाई और घटी, पीएस 2 को 7.75 करोड़ से ही संतोष करना पड़ा। सातवें दिन इसने और भी नीचे जाकर बस 6.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल आंकड़े की बात करें तो पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2 ने एक हफ्ते में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 128.6 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसमें हिंदी बेल्ट से 11.4 करोड़ रुपये शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *