newspoliticsदेश

राहुल गांधी ने भगवान शिव का चित्र दिखाकर भाजपा पर बोला हमला

संसद में  हंगामा, PM मोदी भी उठ पड़े

संसद में आज नीट को लेकर विपक्ष ने खूब हंगामा किया। इस बीच आज लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि भाजपा लगातार संविधान पर हमला कर रही थी, तभी इसका जवाब जनता ने चुनाव में दिया। राहुल ने कहा कि यही नहीं मेरे पर भी हमले हुए। मेरे पर कई केस दर्ज किए गए, यहां तक की मुझे 2 साल की सजा भी सुना दी गई। राहुल ने कहा कि मुझे मीडिया भी टारगेट करता रहा, लेकिन जनता ने जवाब दिया।

भगवान शिव का किया जिक्र

राहुल ने इसके बाद सदन में भगवान शिव का चित्र दिखाते हुए कहा कि हम सब भगवान शिव की शरण में थे। इसी से हमें ऐसे लोगों से लड़ने में मदद मिली। भगवान के साथ का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि शिवजी ने जहर पी लिया था और वो नीलकंठ हो गए थे, वहीं से हमने सीखा और कई जहर पिए।

खुद को हिंदू कहने वाले ही हमेशा हिंसा करते

राहुल ने इसके बाद भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि इस्लाम में ये बताया गया है कि पैगंबर कहते हैं कि ईश्वर हमारे साथ हैं, इसलिए डरना नहीं है। उन्होंने कहा कि सिख पंथ के गुरु नानक जी का भी यही संदेश है। इसके बाद राहुल ने भगवान शिव का चित्र दिखाकर कहा कि शिवजी कहते हैं कि डरो और डरोओ मत।

PM मोदी ने जताया एतराज

राहुल ने कहा कि शिवजी ये संदेश देते हैं, लेकिन खुद को हिंदू कहने वाले खुद पूरा दिन हिंसा-हिंसा करते हैं। इस बीच राहुल की इस बात पर हंगामा हो गया, भाजपा ने कहा कि ये पूरे हिंदू समाज को हिंसा करने वाला बताना हुआ। यहां तक कि पीएम मोदी भी खड़े हो गए और उन्होंने कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना अपमानजनक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *