newsचुनाव 2023देश

Rajasthan कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ में चले जमकर लात घुसे

करौली में मंत्री रमेश मीणा और सपोटरा विधानसभा से हुकम बाई मीणा के कार्यकर्त्ताओ में चले जमकर लात घुसे

राजस्थान कांग्रेस की आपसी फूट और अंतरकलह जगजाहिर है। यहां आए दिन कांग्रेसियों के आपस में विवाद के मामले सामने आते रहते है।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन अजमेर दौरे पर रही धवन के दौरे के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ते हुए नजर आए। इस दौरान कार्यर्ताओं ने एक देहात कांग्रेस के कार्यकर्ता की जमकर पिटाई भी कर दी। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आरटीडीसी अध्यक्ष राठौड़ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए।

रलावता ने कहा मेडम सबकी सुनेंगी

हंगामें के बाद जब इस बारे में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव महेन्द्रसिंह रलावता से बात की गई तो रलावता ने कहा जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बैठक रखी गई थी और इस दौरान डेयरी के कुछ लोग अन्दर घुसने का प्रयास कर रहे थे। अगर वे कांग्रेस में शामील होना चहाते है तो सभी का स्वागत करते है। लेकिल पहले कांग्रेसी तो इस पर एक बार बात कर ले। मेडम सभी करी बात सुनेंगी।

विधायक पारीक ने कहा जो हुआ उत्साह में हुआ

इस को लेकर मसूधा विधायक राकेश पारीक ने बयान देते हुए कहा अन्दर घुसने को लेकर नारेबाजी हुई थी, लेकिन कोई धक्का मुक्की नहीं हुई है। विधायक राकेश पारीक ने कहा जो हुआ है वह उत्साह में हुआ, किसी ने करने का प्रयास नहीं किया है। जब कार्यकर्ता अति उत्साह में होता है तो ऐसी छोटी मोटी बाते होती रहती है। पारीक से जब अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन से मुलाकात को लेकर सवाल किया तो पारीक ने कहा कि मेम से मिले है और जो भी बात हुई ह बता नहीं सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *