newsमनोरजन

सनी देओल के लाडले राजवीर देओल करेंगे फिल्म से डेब्यू; सलमान खान ने रिलीज किया ‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक

दर 2′ की कामयाबी के बीच रिलीज हुआ बेटे राजवीर की ‘दोनों’ का गाना, सलमान खान का मिला साथ

इस वक्त सनी देओल की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में राज कर रही है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में OMG 2 से टकराई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ लगा रही है।अब तक इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 228 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया है। तारा-सकीना की जोड़ी तो कमाल कर ही रही है, लेकिन अब जल्द ही बॉलीवुड में एक और नई जोड़ी लॉन्च होने जा रही है।

ये जोड़ी है सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा की, जो राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। ‘दोनों’ के टीजर के बाद अब हाल ही में फिल्म का पहला टाइटल ट्रैक मेकर्स ने रिलीज किया है।

‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक सलमान खान-भाग्यश्री ने किया रिलीज

सलमान खान और भाग्यश्री दोनों के करियर को ‘मैंने प्यार किया’ से 34 साल पहले उड़ान मिली थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी, तब से ही ये फैंस की पसंदीदा जोड़ी है। सनी देओल की ‘गदर 2’ की सराहना करने के बाद अब हाल ही में सलमान खान ने राजवीर की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ का पहला रोमांटिक ट्रैक लॉन्च किया।

जिसमें उनका साथ उनकी को-स्टार भाग्यश्री ने दिया। बॉलीवुड के टाइगर ने राजश्री प्रोडक्शन में बनी राजवीर देओल की पहली फिल्म ‘दोनों’ के पहले गाने का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हम दोनों आप सब के लिए… ये दोनों। टैलेंटेड अविनाश बड़जात्या और राइजिंग स्टार राजवीर और पलोमा के साथ हमारी बेस्ट विशिस”।

आपको बता दें कि राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल-पल दिल के साथ’ बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, पिता की तरह वह बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में नाकामयाब रहे थे।

सूरज बड़जात्या के बेटे भी ‘दोनों’ से कर रहे हैं डेब्यू

राजवीर के अलावा बॉलीवुड के लोकप्रिय डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। राजवीर और पलोमा स्टारर ‘दोनों’ की शूटिंग 2022 में शुरू हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *