बायोपिक में दिखा पीएम मोदी का पूरा इतिहास

लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ही शानदार जीत दर्ज की है। हर ओर मोदी नाम की लहर दौड़ चुकी है और इसी के साथ पीएम मोदी की बायोपिक भी रिलीज़ हो गयी है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है और एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम का किरदार निभाया है.
pm modi movie
आपको बता दें कि इस फिल्म में पीएम मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का पूरा सफर दिखाया गया है। इस फिल्म में पीएम मोदी के जिंदगी से जुड़े सभी संघर्ष को दर्शाया गया है की कैसे वो ट्रेनों में जाकर चाय बेचा करते थे, कैसे हर गलत चीज़ो के लिए आवाज़ उठाते थे और ये सब होने के बाद वो अपने घर को छोड़ सन्याशी बने| उसके बाद आरएसएस में भर्ती हुए और कैसे वो 2014 में प्रधानमंत्री बने। pm modi movie

सूरत अग्निकांड ने ली 20 स्टूडेंट की जान

ये सभी बाते इस फिल्म में दर्शायी गयी है। वहीं इस फिल्म को देख के ये भी लगता है की अगर व‍िवेक ओबेरॉय और उनकी टीम ने कुछ महीनों का इंतजार और किया होता तो 2019 की झलक भी फिल्म में देखने को मिल सकती थी। pm modi movie

अगर हम बात करे इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय की एक्टिंग की तो फिल्म को देखने वाले लोगो ने विवेक ओबेरॉय की एक्टिंग पर बहुत ही खराब प्रतिक्रिया दी है और लोगो ने कहा है की विवेक को इस फिल्म में देख कर ऐसा बिलकुल नहीं कहा लगा की वो प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका में है और उनके अंदर प्रधानमंत्री मोदी वाला जोश और आत्मविश्वास भी देखने को नहीं मिला।

इस फिल्म की डायरेक्टर ओमंग कुमार है जिन्होंने मैरी कॉम जैसी शानदार बायोपिक फिल्म बनायी है लेकिन इस बार पीएम मोदी की बायोपिक को जनता ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया।

चावल खाने के नुकसान जानकर चौक जायेगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *