newspoliticsबिहारराज्य

निशांत की सियासत में एंट्री पर अटकलों का बाजार गर्म

नीतीश कुमार के बेटे निशांत को लेकर बिहार की सियासत में अटकलों का बाजार गर्म

बिहार की सियासत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार   के बेटे निशांत कुमार की एंट्री को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। जदयू के कई नेता इस बात की मांग कर चुके हैं कि जदयू की खोई हुई प्रतिष्ठा को वापस लाने के लिए निशांत को जदयू ज्वाइन कराया जाए। जदयू नेता मांग कर रहे हैं कि निशांत को पार्टी ज्वॉइन कराकर पार्टी की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां देनी चाहिए। हालांकि, अबतक इस पूरे प्रकरण पर नीतीश कुमार या पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

आनंद मोहन के बयान से सियासी अटकलें तेज

इस बीच, शिवहर सांसद और बाहूबली नेता आनंद मोहन   की पत्नी लवली आनंद के बयान से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। लवली आनंद ने निशांत कुमार   के राजनीति में आने का खुलकर स्वागत किया है।

निशांत कुमार के जदयू ज्वॉइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा, “नेता का बेटा राजनीति नहीं करेगा तो क्या खेती- बाड़ी करेगा।” उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बेटे को राजनीति में ले आना एक स्वागत योग्य कदम है।

उदाहरण देकर बेटे के पॉलिटिक्स में आने को बताया सही

उदाहरण देकर निशांत के राजनीति ज्वाइन करने को सही ठहराते हुए लवली आनंद ने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। डॉक्टर का बेटा डॉक्टर, वकील का बेटा वकील बन जाता है। अगर पॉलिटीशियन का बेटा पॉलिटिक्स में आता है तो दिक्कत क्या है।

नीतीश कुमार के बेटे निशांत के राजनीति में आने की जानकारी पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो इसका स्वागत होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *