IPL : मुंबई और चेन्नई में आज होगा स्टार वार

आज IPL में मुंबई इंडियन्स की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स से होने जा रही है. यह मैच आज रात आठ बजे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएग और दोनो ही टीमों के फेन्स इस शानदार मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे. आपको बता दे की दोनो ही टीमें एकदूसरे से कम नहीं है और दोनों ही टीमों ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. इन दोनों ही टोमों के बीच हमेशा काफी दिलचस्प होता और इन दोनों ही शानदार टीमों के बीच मैच को IPL की सबसे बड़ा मुकाबला भी कहा जा सकता है.

एक क्लिक में पाएं सरकारी नौकरियाँ | 26th April 2019

एक और जहां चेन्नई सुपर किंग्स के कपतान महेन्द्र सिंह धोनी है तो वहीं दूसरी और रोहित शर्मा के हाथों मुंबई इंडियन्स की कमान है. दोनो ही शानदार खिलाड़ी है. एक और जहां महेन्द्र सिंह धोनी अनहोनी को होनी करके अपनी टीम को मैच जिताने के लिए जाने जाते है तो वहीं रोहित शर्मा की शानदार बेटिंग से हर कोई वाकिफ है. इस तरह दोनों ही टीमें शानदार है और आज का मैच भी काफी रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है.

मिल गया खूबसूरती बढ़ाने का असली फार्मूला/skin-care

इसके साथ ही आपको बता दे की इन दोनों के बीच 25 मुकाबलों में से चेन्नई की टीम ने 11 मुकाबले जीते हैं और मुंबई ने 14 मेचों में चन्नई की टीम को मात दी है. इस तरह यहां मुंबई की टीम का पलड़ा भारी है. इसके अलावा इन दोनों टीमों के बीच पिछले 7 में से 5 मैच मुंबई इंडियन्स ने जीती है. अब आज के मुकाबले में होता क्या है ये ते मैच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन इतना जरूर है की इन दोनो ही टीमों के बीच आज मुकाबला जबरदस्तर होने के आसार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *