MP के रामेश्वर ने नंगे पांव सिर्फ 11 सेकेंड में 100 मीटर की दौड़ लगाई

आज-कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को राजनीति के दिग्गजों ने भी ट्विटर पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि, ये वीडियो मध्य प्रदेश के रहने वाले रामेश्वर नाम के एक युवक की है. वीडियो के मुताबिक वह सिर्फ 11 सेकेंड में 100 मीटर की दौड़ पूरी करता दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग इस युवक को भारत का उसैन बोल्ट बुलाने लगे हैं. जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है काफी लोगों में रामेश्वर को जम कर तारीफ कर रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है फिल्म पहलवान का सॉन्ग ‘सैयारे’

आपको बता दें कि, रामेश्वर की वायरल वीडियो के बाद MP पूर्व CM शिवराज सिहं चौहान ने भी शेयर किया है. शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर खेल इंडिया और केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू टैग करते हुए उसे समर्थन देने की अपील की. इसके बाद रिजिजू ने शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए लिखा, ”शिवराज जी, किसी से कहें कि इसे (धावक) मेरे पास ले आए. मैं उसे एक एथलेटिक अकादमी में दाखिल कराऊंगा.”

ये घरेलु उपचार दिलाएंगे डेंगू से राहत

बता दे कि, वीडियो वायरल होने के बाद रामेश्वर ने कबुल कर लिया है कि यह वीडियो उसी का है. इस के पहले कुछ लोग बता रहे थे की ये वीडियो वाहां के एक दरोगा का है. बता दे कि रामेश्वर ने बताया की वह इस बात की हिम्मत रखता है कि वो देश के लिए एक नया रिकॉर्ड बना सके. वहीं दरोगा के पिता का कहना है कि उसके पास अपने बेटे को आगे बढ़ाने के लिए प्रयाप्त संसाधन नहीं है. अगर सरकार कुछ मदद करे तो निश्चित ही यह लड़का देश का नाम रोशन कर सकता है.

Madhya Pradesh Runner

Madhya Pradesh Runner

3 thoughts on “MP के रामेश्वर ने नंगे पांव सिर्फ 11 सेकेंड में 100 मीटर की दौड़ लगाई

  • December 28, 2019 at 5:07 pm
    Permalink

    This piece of writing will assist the internet viewers for creating new
    blog or even a blog from start to end.

    Reply
  • December 28, 2019 at 7:12 pm
    Permalink

    It’s remarkable designed for me to have a site, which is helpful in favor of my knowledge.

    thanks admin

    Reply
  • December 30, 2019 at 9:49 am
    Permalink

    Hi there! Someone in my Facebook group shared this website with us
    so I came to take a look. I’m definitely loving the information. I’m book-marking and will be tweeting this to my followers!
    Excellent blog and superb design and style.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *