कोहली ने की रोहित की तारीफ़, बोले ‘तुम दुनिया के बेस्ट प्लेयर हो’

2 जुलाई को हुए इंग्लैंड और इंडिया के बीच धुआधार मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस विश्वकप में भारत दूसरी टीम है जो सेमि फाइनल में पहुंच गयी है। बात करे बीती रात हुए मैच की तो इंडिया और बांग्लादेश के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला रहा। rohit sharma virat worldcup

रोहित शर्मा ने फिर एक बार अपने बल्ले का जोर दिखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ शानदार शतक बनाया। यह इस विश्व कप में रोहित का चौथा और लगातार दूसरा शतक है। रोहित की इस पारी से खुश होकर कप्तान विराट कोहली ने कहा के “इस वक्त रोहित दुनिया के बेस्ट वनडे प्लेयर हैं”।

गर्मी के कारण जाएगी 3 करोड़ से ज्यादा नौकरियां

रोहित की धुआधार पारी की बात करे तो रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ 92 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली। इसके चलते भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ 28रनों से जीत दर्ज की। रोहित इस विश्व कप में  544 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में नंबर वन हैं।

रोहित के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह ने भी टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ बोलिंग डाली। बुमराह के बारे में कोहली ने कहा, ‘उनके ओवर्स हमारे लिए हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं।

भारत के सेमि फाइनल में आने के बाद अब सिर्फ तीन उम्मीदवार बचे हैं। न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और पाकिस्तान में से कोई भी टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। अब आखिरी लीग मैच में यह तय होगा कि भारतीय टीम नंबर एक पोजिशन पर होगी या नहीं। rohit sharma virat worldcup

रात को सोने वक्त क्या करें क्या न करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *