हार्दिक की टक्कर का कोई नही: सहवाग

टीम इंडिया के पूर्व धुआधार बल्लेबाज और ओपनर वीरेंदर सिंह सेहवाग ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की तारीफ की और कहा ” इस वक्त ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं जो टीम इंडिया में उनकी जगह ले सके। सहवाग ने कहा कि हार्दिक का टैलेंट गजब का है।”

शेयर बाजार में बहार, NSE,BSE ने बढ़त से की सुबह की शुरुआत

एक चैट शो में हार्दिक की महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। कुछ समय का बैन झेलने के बाद पंड्या ने आइपीएल से शानदार वापसी की। हार्दिक ने टूर्नामेंट में 15 पारियों में 191.42 की स्ट्राइक रेट के साथ 402 रन बनाए, जिसमें उनकी 91 रनों की कमाल पारी भी शामिल है। हार्दिक ने अकेले दम पर इस IPL में मुंबई को कई मैचों में जीत दिलवाई।

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

आगे सेहवाग ने कहा ” हार्दिक पंड्या बल्ले और गेंद से जो कमाल करते हैं वह और कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता। वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और इस वक्त कोई खिलाड़ी उनकी इस प्रतिभा के आसपास भी नहीं है। उनकी प्रतिभा सबसे जुदा है। और यही वजह है कि वह टीम में वापसी कर सके।”  साथ ही बतादे की हार्दिक पंड्या 2019 विश्वकप में भारतीय टीम का एक एहम हिस्सा भी है। उम्मीद है कि वह अपने शानदार प्रदर्शन से आइसीसी के सबसे अहम टूर्नामेंट में छाप छोड़ सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *