खेल समाचार | 16th April 2019

1. आज IPL में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होने जा रहा है. इस मैच  को लेकर फैन्स काफी उत्साहित है  और यह मैच आज रात आठ बजे शुरू होने जा रहा है.
2. भारतीय पुरुष हाकी टीम जनवरी में शुरू हुई पहली एफआईएच प्रो लीग से हटने के बाद अगले साल इस लीग से जुड़ने जा रही है. इस लीग में भारत की वापसी का समर्थन करते हुए एफआईएच ने कहा कि इस कदम को अन्य प्रतिस्पर्धी देशों का सपोर्ट हासिल है.
3. दिग्गज अमेरिकी गोल्फर टाइगर वुड्स ने अगुस्टा नैशनल कोर्स में 11 साल बाद कोई मेजर खिताब जीता है और यह उनके करियर का 15वां मेजर खिताब है.  आपको बता दे की  वुड्स ने 2008 यूएस ओपन के बाद पहला मेजर खिताब अपने नाम किया है.
4. दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज को स्ट्रीट चाइल्ड क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए गुडविल ऐंबैसडर बनाया गया है. भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रायल्स की तरह टीम का सहयोग करेंगी.
5. IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच क्रेग मैक्मिलन ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रण अश्विन  की तारीफ  के पुल बांधते हुए  कहा की अश्विन टीम में मौजूद खिलाड़ियों को समझते हैं और प्रतियोगिता में बने रहने के लिए पूरी मेहनत करते है. आपको बता दे की आज किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होने जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *