धोनी के आउट होने के बाद, पत्नी साक्षी हुई भावुक

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल में भारत 18 रनों से हार गया. इस हार ने करोड़ो भारतीय फैन्स का दिल तोड़ दिया. आपको बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच दो दिन तक चला, पहले दिन बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा और फिर दूसरे दिन बचा मैच खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी जब तक क्रीज पर थे, जीत की उम्मीद सभी को बनी हुई थी, लेकिन मार्टिन गप्टिल के डायरेक्ट थ्रो पर उनके आउट होते ही खेल प्रेमियों के दिल टूट गए.

अपनी नई मोहब्बत के जरिए भारत को दुश्मन बता रहे फवाद चौधरी

आपको बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी 48.3 ओवर में 50 रन बनाकर रनआउट हुए. स्टेडियम में मौजूद धोनी की पत्नी साक्षी भी इसे देखकर एकदम निराश हो गईं. खेल खत्म होने के बाद टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर की. जिसमें धोनी के आउट होने और साक्षी के रिऐक्शन के साथ गाना चल रहा है, ‘हम जिएंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए’ इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है, इसे सोशल मीडिया पर खूब तारिफ मिल रही है और इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है.

दरअसल, न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 239 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन बनाकर आउट हो गई. भारत लगातार दूसरे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो रहा है. ये धोनी का आखिरी विश्व कप था और ऐसे में सबको उम्मीद थी कि टीम इंडिया 2011 का इतिहास फिर दोहराएगा. world cup 2019 dhoni sakshi

आँखों से चश्मा हटाने व नींद की बीमारी का रामबाण इलाज

हार के बाद टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है. मोदी ने लिखा कि निराशाजनक नतीजा, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी पल तक जीत की कोशिश करती रही. भारत ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया है उस पर हमें गर्व है. हार-जीत, खेल का हिस्सा होता है. टीम इंडिया को भविष्य के लिए शुभकामनाएं. world cup 2019 dhoni sakshi

इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया और लिखा की, हालांकि आज करोड़ों भारतवासियों का दिल टूट गया, लेकिन टीम इंडिया प्रदर्शन शानदार रहा. इसके लिए वह प्यार और सम्मान के हकदार हैं, इसके अंत में राहुल गांधी ने लिखा कि न्यूजीलैंड को इस शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *