वेस्ट इंडीज के इस खिलाड़ी का नाम रिजर्व प्लेयर की सूची में ,पर ले चुका है सन्यास

विश्व कप 2019 30 मई से शुरू होने जा रहा है. इसी बीच वेस्ट इंडीज टीम के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो को लेकर एक खबर सामने आई है कि ड्वेन ब्रावो को 2019 विश्व कप में रिज़र्व प्लेयर के तौर पर रखा जायेगा. आपको बता दे की ड्वेन ब्रावो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है.

world cup 2019 : तैयार है टीम इंडिया – भुवनेश्वर कुमार

क्रिकेट वेस्ट इंडीज की वेबसाइट पर एक सुचना जारी करते हुए बताया गया की ब्रावो के अलावा कायरन पोलार्ड को भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. गौरतरलब है कि ब्रावो ने बोर्ड से विवाद के बाद संन्यास ले लिया था और वही ब्रावो ने अक्टूबर 2014 के बाद से एक भी वनडे मैच नहीं खेला था.

तेज धुप में चेहरे, स्किन को गोरा बनायें | How to remove sun tan | dead skin cure |

आपको बता दे की ब्रावों ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच के रूप में खेला था. वही बात अगर की करे तो कायरन पोलार्ड ने भी दो साल से कोई वनडे मैच नहीं खेला है. पोलार्ड ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच नवंबर 2018 में भारत के खिलाफ खेला था.

ड्वेन ब्रावो और कायरन पोलार्ड के अलावा वेस्ट इंडीज ने सुनील एम्ब्रिस, जॉन कॉम्पवैल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, शेन डावरिक, कीमो पॉल, खेरी पियरे और रेमन रीफर को रिजर्व के रूप में टीम में शामिल करने का फैसला लिया है. गौतरलब है की विश्व कप में वेस्ट इंडीज का पहला मैच 31 मई को पाकिस्तान से है. आपको बता दे कि विश्व कप 2019 को लेकर क्रिकेट प्रमियों काफी उत्साहित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *