आज ख़तम होगी फाइनल में जाने की रेस, 54 ओवर का होगा मैच

विश्वकप 2019 का पहला सेमि फाइनल 9 जुलाई को भारत और न्यूज़ीलैण्ड के बिच खेला गया लेकिन भारी बारिश की वजह से यह मैच पूरा ना हो सका और पहले बल्लेबाजी करते हुए नईज़ीलैण्ड ने  46.1 ओवर में 5 विकेट ग्वाके 211 रन बनाये थे और आपको बतादे की आज यानी 10 जुलाई को ये मैच फिर व्हिसे शुरू होगा जहा पर कल रुका था और न्यूज़ीलैण्ड पहले अपने बचे हुए 4 ओवर खेलेगी और इंडिया को टारगेट देगी. world cup semi final 2019

कुछ लोगो का यह भी कहना है की बुधवार को शुरू से मैच खेला जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल आज के दिन की पहली गेंद 47वें ओवर की दूसरी गेंद होगी। यानी मैच उस जगह से शुरू होगा, जहां कल मैच रुक गया था.

यो यो का गाना ‘फंक लव’ फ़िल्म “झूठा कहीं का” में लगाएगा चार चांद

मैच शुरू होने की टाइमिंग की बात करे तो इसमें कोई बदलाव नहीं है। बतादे की मैच अपने निर्धारित टाइम इंग्लैंड के अनुसार सुबह 10.30 बजे शुरू होगा। वहीं भारतीय टाइम के अनुसार मैच शाम 3 बजे से शुरू होगा. world cup semi final 2019

बता दें कि मंगलवार को मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया था और आज भी मैनचेस्टर के इसी मैदान पर मैच खेला जाएगा। मैच के स्थान में कोई बदलाव नहीं होगा.

इस मैच की सबसे बड़ी मुसीबत की बात करे तो वो है बारिश और कहा यह है की मंगलवार की अपेक्षा आज बारिश की आशंका कम है। हालांकि, मैनचेस्टर के समयानुसार दोपहर 12 बजे से बारिश हो सकती है.

महिलाओं के सभी रोगों का दुश्मन है शतावरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *