आप नेता सत्येंद्र जैन को लोगों ने बनाया बंधक

आज रविवार को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को कुछ देर के लिए लोगों ने बंधक बना लिया. राजधानी दिल्ली के द्वारक इलाके में रविवार को स्थानीय लोगों ने सतेन्द्र जैन को उनके गाड़ी में ही लगभग आधे गंटे तक बंधक बना कर रखा क्योकि स्थानीय लोग विकास कार्यों में क्षेत्र की अनदेखी से काफी नाराज चल रहे थे.

आज दिनभर की सभी बड़ी खबरें | 11th August 2019

दरअसल, दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली में बिजवासन विधानसभा और मटियाला विधानसभा में पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे लेकिन तभी सत्येंद्र जैन पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. इस दौरान लोगों ने विकाश कार्यो की अनदेखी को लेकर जमकर नारेबाजी की और कुछ देर तक वहीं हंगामा होता रहा.

गर्मी में चेहरे को धुप में काला होने से बचने का आसान उपाय

लोगों ने सत्येंद्र जैन पर विकास कार्यो की अनदेखी करने को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली. वहीं आधे घंटे तक लोगों के बीच धिरे सतेन्द्र जैन को किसी तरह दिल्ली पुलिस ने वहां से बाहर निकाला. इस दौरान लगातार लोग दिल्ली की केजरीवाल सरकार और सतेन्द्र जैन के खिलाफ नारेबाजी करते दिखे और जमकर अपनी भड़ास निकाली. आपको बता दे कि दिल्ली में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसकी तैयारियों राजनीतिक पार्टियां लग गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *