ममता और अमित शाह के बीच सियासी जंग बढ़ी

लोकसभा चुनाव 2019 में सियासी जंग तेज़ होती नज़र आ रही है।  पश्चिम बंगाल में कल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो रोड में हुए बवाल को लेकर सियासत बहुत गरम हो गयी है और इस हिंसा में टीएमसी और बीजेपी के बीच जंग काफी तेज़ होती नज़र आ रही है। 

बता दे कि कोलकाता पुलिस ने अमित शाह का मंच हटाने की मांग की थी और इसके साथ ही सड़को पर पीएम मोदी, अमित शाह और बीजेपी के सारे बैनर हटा दिए गए. इसी को लेकर रैली में भरी हिंसा हुई।

सपा-बसपा प्रत्याशी रेप के आरोप में फरार

वहीं बीजेपी ने इस हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर आरोप लगाया और चुनाव आयोग से इस हिंसा को लेकर कारवाही करने को कहा है और चुनाव आयोग ने इस मुद्दे को लेकर आज 11:30 बजे बैठक बुलाई है।  वहीं इस हिंसा का हवाला देते हुए ममता ने बीजेपी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। 

कैंफर एयर फ्रेशनर से घर को बनाये खुशबूदार

रैली में हुए बवाल को लेकर अमित शाह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी इस घटना का ठीकरा ममता सरकार के सिर फोड़ा. उन्होने कहा कि रोड शो के दौरान हिंसा एमसी के लोगों ने की और टीएमसी के ही गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा भी तोड़ी.


बीजेपी अध्यक्ष ने यह भा कहा कि बंगाल में 6 चरणों में हिंसा हुई जबकि अन्य राज्यों में इस तरह से हिंसा नहीं हुई. बंगाल में 6 के 6 चरण में हिंसा हुई और इसका मतलब यही है कि हिंसा का कारण ही तृणमूल है बीजेपी नहीं.

उधर कोलकाता में हुए हिंसा को लेकर महाराष्ट्र के सीएम  देवेंद्र फड़णवीस ने ममता पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि वो अपनी हार से डर गयी हैं और लोकतंत्र की हत्या कर रही है। 

और साथ ही उन्होंने ये भी कहा की वह नहीं चाहतीं कि उनके खिलाफ एक भी चुनावी प्रचार अभियान हो। देवेंद्र फड़णवीस ने चुनाव आयोग से पर कारवाही करने को कहा साथ ही उन्होंने ये भी कहा की मतदान  स्वच्छ और निष्पक्ष तरीके से पूरा हो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *