सपा-बसपा प्रत्याशी रेप के आरोप में फरार

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण पर जा पंहुचा है. बची हुए सीटों को जीतने के लिए सभी प्रत्यासी अपना जोर लगा रहे है. इस बीच उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुख्य विपक्षी दल बसपा-सपा के मऊ की घोसी सीट से प्रत्याशी अतुल राय एक लड़की से दुश्कर्म के मामले में फरार चल रहे हैं.

अय्यर ने पीएम को फिर कहा “नीच”

बता दें कि मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्ता‍र अंसारी के करीबी अतुल राय घोसी सीट से बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है. अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा की तहरीर पर दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा होने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वॉरंट जारी किया है. इस मामले में जमानत पाने के लिए अतुल राय हाई कोर्ट तक गए लेकिन अभी तक उन्हें कोई रहत नहीं मिली है.

इतना ही नहीं रेप के आरोपी अतुल राय पर कई मुकद्दमे भी चल रहे है. अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए तीन थानेदारों की टीमें गाजीपुर और  मऊ भेजी जा चुकी है.  पुलिस ने अतुल राय के कई ठिकानो पर पर छापेमारी भी की लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका है.

कैंफर एयर फ्रेशनर से घर को बनाये खुशबूदार

सूत्रों की माने तो अतुल राय हरयाणा में छुपा हुआ है. पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने लंका के अपने फ्लैट में बुलाकर अतुल ने उसके साथ दुष्कर्म किया है.

2 thoughts on “सपा-बसपा प्रत्याशी रेप के आरोप में फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *