योगी का दावा, 23 मार्च से पहले टूटेगा गठबंधन

लोकसभा चुनाव 2019 में सभी दलों में बहुत हि आक्रोश देखने को मिल रहा है। सभी पार्टिया एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नज़र आ रही है। वही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा  बसपा  गठबंदन को लेकर कहा है की 23 मार्च से पहले यह गठबंदन टूट जायेगा। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  सपा  बसपा  गठबंधन पर सीधा निशाना साधते हुए कहा की दलों के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर ही हमला कर बैठेंगे और उनका प्रशासन इसके बाद होने वाली हिंसा से निपटने की तैयारी कर रहा है।

हार्दिक की टक्कर का कोई नही: सहवाग

 मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के कहा की गठबंधन 23 मई को नतीजे आने से पहले ही टूट जाएगा और एसपी-बीएसपी काडर एक-दूसरे के खून का प्यासा हो जाएगा। इंतजार करिए और देखिए कि कैसे बुआ (मायावती) और बबुआ (अखिलेश) एक-दूसरे पर हमला करेंगे। मुझे मेरे कानून-व्यवस्था तंत्र को निर्देश देने पड़े हैं कि सतर्क रहें और खूनखराबा रोकें। 

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

वही उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की मेरा मानना है कि बंगाल भी भारत का हिस्सा है। चुनाव चल रहे हैं और दूसरी पार्टियों के नेताओं की तरह मुझे भी प्रचार करने का अधिकार है।

अगर बंगाल सरकार में थोड़ी भी राजनीतिक समझ है तो वे मुझे नहीं रोकेंगे। चुनाव आयोग ने यह गलती एक बार की है। अगर तृणमूल कांग्रेस ने मुझे रोका तो उन्हें नतीजे भुगतने होंगे। लोग उन्हें माकूल जवाब देंगे। 

 सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा की मोदीजी एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं और करोड़ों कार्यकर्ताओं को इस बात पर गर्व है कि एक साधारण कार्यकर्ता को देश-विदेश में इतना प्यार मिल रहा है। मोदीजी हमारे नेता हैं और गोरखपुर में भी चुनाव मोदीजी के नाम पर लड़ा जा रहा है। 

4 thoughts on “योगी का दावा, 23 मार्च से पहले टूटेगा गठबंधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *