newsदिल्लीराज्यहादसा

गैंगवार का नतीजा दिल्ली के बर्गर किंग में युवक की हत्या

दिल्ली के बर्गर किंग में युवक की हत्या  की जिम्मेदारीकुख्यात बदमाश हिमांशु  ने ली

 मंगलवार रात राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में युवक की हत्या गैंगवार का नतीजा है। जिस युवक की हत्या हुई है, उसका नाम अमन है। अमन हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव का रहने वाला है और इसका फाइनेंस व ढाबा का काम था।

इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए इंस्टाग्राम पर कुख्यात बदमाश हिमांशु भाऊ ने पोस्ट कर कहा कि आज राजौरी गार्डन में जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी वह और उसके भाई नवीन बाली लेते हैं। उनके भाई शक्ति दादा की हत्या में इसका हाथ था, उसी का बदला आज लिया गया है। जो बाकी हैं सभी का नंबर आने वाला है।

पोस्ट में नीरज बवाना, काला खरमपुर व नीरज फरीदपुर गैंग का भी जिक्र है। इंस्टाग्राम का यह पोस्ट कितना विश्वसनीय है, पुलिस इसका पता लगा रही है। पोस्ट में जिस शक्ति की हत्या की बात कही गई है, वह हत्या वर्ष 2020 में हरियाणा के झज्जर जिले के छोछी गांव में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने की थी।

नीरज बवाना का रिश्ते में मौसेरा भाई लगता था शक्ति

शक्ति नीरज बवाना का रिश्ते में मौसेरा भाई लगता था। इस हत्या के पीछे तब अशोक प्रधान गिरोह के हाथ होने की बात कही गई थी। इससे यह माना जा रहा है कि अमन अशोक प्रधान गिरोह का सदस्य हो सकता है, वहीं गैंगस्टर नीरज बवाना, नवीन बाली और हिमांशु भाऊ सभी लारेंस बिश्नोई गिरोह के खिलाफ खुद को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उप्र में मजबूत करने में जुटे हैं।

रेस्टोरेंट के मैनेजर ने दी पुलिस को सूचना

रेस्टोरेंट के मैनेजर ने सोमवार रात 9.45 बजे पुलिस को मामले से अवगत कराया। मौके पर पुलिस पहुंची तो पाया कि अमन की मौत हो चुकी है। पूरे तल पर गोलियों के खोल बिखरे थे। अमन खून से लथपथ पड़ा था। उसकी जान जा चुकी थी।

पहचान के प्रयास के तहत पुलिस ने जब उसकी जेब को टटोला तो उसमें चार्जर और बस का टिकट मिला। अमन का गमछा टेबल पर मिला। यहां उपायुक्त व अतिरिक्त उपायुक्त सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर छानबीन के सिलसिले में पहुंचे। घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज, आरोपितों और महिला के फोटो पुलिस को मिले, लेकिन अमन की पहचान में काफी समय लग गया।

अमन के पास कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने अमन का फोटो पड़ोसी राज्यों और दिल्ली पुलिस के वाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया। इस दौरान हरियाणा पुलिस ने उसकी पहचान की। इसके बाद बुधवार दोपहर में पुलिस ने अमन के स्वजन को हत्या की जानकारी दी। मामले में स्थानीय पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम भी लगाई गई है।

मौके पर चलीं 40 राउंड गोलियां

मंगलवार रात रेस्टोरेंट में पहले महिला पहुंची और उसने वहां पहुंचने के बाद अमन को फोन कर बुलाया। 10 मिनट बाद अमन वहां पहुंचा। कुछ ही देर बाद दोनों बदमाश यहां पहुंच गए। दोनों ने आर्डर दिया और फिर बर्गर लेकर अमन के पीछे वाली सीट पर जाकर बैठ गए।

आरोपितों ने अपनी प्लेट टेबल पर रखी और फिर पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। अमन के साथ बैठी महिला को आरोपितों ने किनारे कर दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाश गेट के पास खड़े होकर गोलियां चला रहे थे। इस कारण कोई चाहकर भी गेट से बाहर नहीं निकल सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *