news

29 जून आज दिनभर की बड़ी खबरे देखिये

आज दिनभर की बड़ी खबरे देखिये

सऊदी अरब में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के बाहर हुई गोलीबारी, गार्ड और हमलावर की हुयी मौत

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिन के मणिपुर दौरे पर इंफाल पहुंचे हैं। इस बीच इंफाल से बिष्णुपुर जाते समय कांग्रेस नेता राहुल गांधी के काफिले को पुलिस ने रोक दिया। काफिला रोके जाने के बाद राहुल अब वापस इंफाल एयरपोर्ट जा रहे हैं और वहां से वे हेलीकॉप्टर से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में पहुंचें । वही कुछ स्थानीय संगठनों ने राहुल गाँधी के मणिपुर आगमन का विरोध भी किया और राहुल गाँधी जो बैक के नारे भी लगाए।

एनडीए से नीतीश कुमार के अलग होने के बाद पांचवीं बार बिहार दौरे पर आए अमित शाह ने जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के गढ़ से बिहार के सभी 40 सीट जीतने का दावा  किया।  साथ ही नीतीश लालू और राहुल  पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को तय करना है कि 20 साल से लॉन्च होने वाले राहुल बाबा को वोट देंगे या पीएम को।

पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद तय किया गया था कि अगली बैठक शिमला में होगी। परन्तु आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने  कहा है कि विपक्षी दलों के नेताओं की अगली बैठक 13 और 14 जुलाई को शिमला में नहीं बेंगलुरु में होगी। जहाँ महाबैठक में सभी प्रमुख दलों ने एकजुट होकर 2024 की जंग लड़ने पर सहमति बनाएंगे।

देश के कई राज्यों में बारिश और बाढ़ से लोग परेशान है वही महाराष्ट्र के कई शहरों में झमाझम बारिस हुयी है जहाँ  ठाणे में उफनते नाले में बह गए दो लोग।

मानसून सत्र से पहले  PM मोदी, मंत्रिपरिषद की अध्यक्षता करेंगे जहाँ मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें तेज हो गयी है.

बॉम्बे HC का BMC को अहम निर्देश कहा ‘Bakrid पर सोसाइटी में जानवरों की बिना इजाजत कुर्बानी नहीं होनी चाहिए’,

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला बोले- UCC पर उद्धव ठाकरे और केजरीवाल AAP ने मिलाया मोदी सरकार के सुर में सुर, कहा कानून लागू हुआ तो आ सकता है तूफान

आगे भी देखिये : https://mobilenews24.com/watch-the-big-news-of-the-day-today-29-june-2/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *