डॉक्टर अजय कुमार पाण्डेय लोजपा के महासचिव नियुक्त

नईदिल्ली-

लोक जनशक्ति पार्टी ने डॉ अजय कुमार पाण्डेय को लोजपा का महासचिव मनोनित किया है। अजय कुमार पाण्डेय लोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सचिव है। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अजय कुमार पाण्डेय सहित तीन राष्ट्रीय महासचिव को मनोनित की है।

चिराग पासवान ने डॉक्टर अजय कुमार पाण्डेय की मनोनित करते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में पार्टी सुदृढ़ होगी। गौरतलब है कि डॉक्टर अजय कुमार पाण्डेय लंबे समय तक राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मीडिया जगत में बतौर पत्रकार सक्रिय हैं। वे बड़े ही प्रखर तरह से पार्टी का विचार अब तक न्यूज चैनलों एंव अखबारों में रखते आए हैं। अजय पाण्डेय के पास तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, चुनाव आयोग एवं सुप्रीम कोर्ट का भी प्रभार है। गौरतलब है कि अजय पाण्डेय का राजनीति में लंबा अनुभव है। वे पार्टी के लिए लगातार करते रहे हैं। बड़े ही शालीन तरीके से पार्टी के पक्ष को राजनीति के वाद विवाद में रखते आए हैं। अजय पाण्डेय बहुमुखी प्रतिभा के धनी है जो विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्टता रखते हैं जिसका लाभ लोजपा को मिलता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: