पूर्व सपा विधायक पर भड़की विहिप

खबर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले से है,जहाँ पूर्व सपा विधायक अनूप सण्डा के वायरल हो रहे पोस्टर वार से जुड़े कंट्रोवर्सियल बयान पर विश्व हिन्दू परिषद के संगठन मंत्री उमाकांत ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व विधायक के बयान को मानसिक दिवालिया पन घोषित करार देते हुए सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने का तरीका बताते हुए पूर्व एम एल ए के बयान की निंदा किया है।
बताते चलें कि रामपुर लोकसभा क्षेत्र से सपा सांसद आजम खान व उनके पुत्र आपराधिक मामलों को लेकर इन दिनों दर्जनों मुकदमों में जेल की चहरदीवारी के भीतर बंद हैं जिसको लेकर सुलतानपुर विधानसभा के पूर्व सपा विधायक अनूप सण्डा ने पोस्टर के माध्यम से रिहा करने की मांग उठाते हुए उन पोस्टर्स को सार्वजनिक स्थलों पर चस्पा दिया है जिसको लेकर पूर्व विधायक अनूप सण्डा एक बार फिर चर्चाओं में दिखते नजर आ रहे है ।

पोस्टरवार को लेकर जहां शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म है तो दूसरी तरफ सपा नेता अनूप सण्डा के आरएसएस को लेकर दिए गए विवादित बयान पर हिन्दू जनमानस में आक्रोश व्याप्त है । मीडियाकर्मियों से वार्ता के दौरान पूर्व विधायक अनूप ने संघ पर विवादित बयान देते हुए कहा कि संघ एक काला नाग है जो कि भारत माता को बार बार डसने का काम करती है ।

विश्व हिन्दू परिषद के संगठन मंत्री  उमाकांत ने पूर्व विधायक के बयान की निंदा करते हुए कहा कि अनूप सण्डा मुस्लिम पक्ष के पैरोकार है जिनके मुंह से समप्रदायिकता की बातें शोभा नहीं देती हैं ,1990 में हिन्दुओं के ऊपर गोलियां किसने चलवाई वह पूरा हिन्दू समुदाय जानता है तो समप्रदायिक सौहार्द कौन खराब कर रहा है सब इसका आकलन कर सकते हैं पूर्व विधायक अनूप की राजनैतिक जमीन खो चुकी है जिसको सवारनें के लिए मुस्लिम समुदाय का सहारा लेते हुए ट्रंप कार्ड खेला जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *