मेकिंग ऑफ रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने इंटरनेट पर मचाई धूम

इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित बियोग्राफिकल ड्रामा में से एक, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट अपनी रिलीज से पहले ही भारत को सिनेमा के वैश्विक मानचित्र पर रख रहा है। पर्दे के पीछे की झलक देते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के निर्माण के इर्द-गिर्द एक वीडियो जारी किया है। इसने उन प्रशंसकों की रुचि को और बढ़ा दिया है जो बहुत उत्सुकता के साथ बियोग्राफिकल ड्रामा की उम्मीद कर रहे हैं!
फिल्म को दुनिया भर में स्क्रीन पर आने के लिए महीने से भी कम समय है और अब उलटी गिनती शुरू हो गई है। फिल्म के आसपास के सभी उत्साह को जोड़ते हुए, आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के निर्माण की जानकारी दी।
1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार, रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट जासूसी कांड के इर्दगिर्द है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और अब इसके पीछे की सच्चाई उजागर होगी। आर माधवन अभिनीत फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगन, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या स्पेशल गेस्ट अपीरियंस में है । विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी।
रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट ट्राय कलर फिल्म्स वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: