वेडज़िला फैशन एंड एंटरटेनमेंट द्वारा कलाकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को उत्कर्ष कार्यों के लिए सम्मानित किया

दिल्ली:
वेडज़िला फैशन एंड एंटरटेनमेंट ने 3 अक्टूबर को होटल रैडिसन ब्लू, द्वारका, नई दिल्ली में मेगा इवेंट “होलिस्टिक अवार्ड्स एंड वॉक फॉर कॉज़” का सफलतापूर्वक आयोजन किया। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहबाज खान ने इस अवसर पर बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट और चीफ गेस्ट शिरकत की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पंजाबी गायक विक्की सिंह भी शामिल हुए।

सेलिब्रिटी एंकर काशफी के साथ साथ कई ज्योतिषियों और टैरो कार्ड रीडर्स को समाज के लिए उनकी समग्र सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। श्री शर्मा सिमरोन कोहली, मुंबई से अर्पिता ठक्कर, कवयित्री मीनाक्षी, गायक गुलशन आदि को सम्मानित किया गया। इस आयोजन का विशेष आकर्षण बच्चों के ब्रांड एंबेसडर “बेबी रायशा” को ताज पहनाया गया। वहीं नन्नी रायशा की वॉक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

देश के हर कोने से आई मॉडल्स ने खूबसूरत कॉस्ट्यूम और मेकअप के साथ रैंप वॉक किया। वहीं सेव द एनवायरनमेंट की थीम पर मॉडल्स ने वॉक कर जीवन में पर्यावरण के महत्व को दर्शाया।

इवेंट की आयोजक लीना गुप्ता ने वेडज़िला टीम- निधि बख्शी, राइशा जैन रीमा, रूप वेद तिवारी, दीप्ति शर्मा, चेतना, निधि गुलाटी, चित्रा शर्मा आदि ने साबित किया कि कैसे महिलाएं जो कुछ भी करती हैं उसमें हमेशा सर्वश्रेष्ठ होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: