देश

समाज के हर तबके का समर्थन और सहयोग से प्रदेश में भाजपा की सरकार फिर बनेगी-योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश

नईदिल्ली-

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व की प्रदेश की सरकार ने देश की सबसे बड़ी आबादी के राज्य के लिए जो कार्य किया है उसे जनता जनार्दन का आशीर्वाद फिर से प्राप्त होगा। उसके कई कारण हैं। सबसे प्रमुख कारण है उत्तर प्रदेश को उसकी पहचान दिलाना।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ओवरऑल परसेप्शन जो उत्तर प्रदेश का खराब हो चुका था पिछली सरकारों के कारण- उसमें कोई भी दल हों- पिछली सरकारों में समाजवादी पार्टी भी आती है, बहुजन समाज पार्टी भी आती है, कांग्रेस भी आती है- इन सभी के कारण प्रदेश का जो परसेप्शन खराब हुआ था- हमने उसका परिमार्जन किया। उत्तर प्रदेश जो देश का हृदय स्थल माना जाता था, उसको फिर से उसकी पहचान दिलाई है। दूसरा, प्रदेश के अंदर सुशासन के लक्ष्य को भी प्राप्त किया है। आज प्रदेश में गरीब कल्याण की सभी योजनाओं का लाभ यहां के गरीबों को प्राप्त हो रहा है- यहां के नौजवानों को प्राप्त हो रहा है- यहां के किसानों को प्राप्त हो रहा है- यहां की महिलाओं को प्राप्त हो रहा है। समाज के हर एक तबके को शासन की योजनाओं से जोड़ने का कार्य किया गया। तीसरा, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य बड़े पैमाने पर उत्तर प्रदेश के अंदर प्रारंभ हुए हैं। जो सही मायने में उत्तर प्रदेश के बारे में माननीय प्रधानमंत्री जी बार-बार कहते हैं कि उत्तर प्रदेश देश का ग्रोथ इंजन बनने की क्षमता रखता है और इस पोटेंशियल को अगर किसी ने मजबूती के साथ पहचाना है तो हमारी सरकार ने पहचाना और उसको हमने आगे बढ़ाने का कार्य किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो कार्य हुए हैं, मुझे लगता है कि समाज के हर तबके का समर्थन और सहयोग भारतीय जनता पार्टी को मिलना चाहिए और भारतीय जनता पार्टी फिर से 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार प्रदेश में बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *