स्वतंत्रता दिवस पर ‘टीम वी केयर’ ने किया ‘रन फॉर इम्युनिटी’ मैराथन का आयोजन

सांसद रमेश बिधूड़ी ने हरी झंडी दिखाकर किया मैराथन का उदघाटन

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दक्षिणी दिल्ली के पुष्प विहार में ‘टीम वी केयर ट्रस्ट’ द्वारा जश्न-ए-हिंद ‘रन फॉर इम्युनिटी’ (5 किलोमीटर) मैराथन का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने ध्वजारोहण करने के बाद हरी झंडी दिखाकर मैराथन का शुभारंभ किया। उन्होंने इस आयोजन के लिए टीम वी केअर ट्रस्ट के संस्थापक यशु अग्रवाल, अध्यक्ष काशिफ़ रजा, उपाध्यक्ष सोनू और कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश के खिलाड़ियों के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। आज भारत के खिलाड़ियों ने ओलंपिक में गोल्ड, सिल्वर, ब्रोंज पदक हासिल कर देश का मान बढ़ाया है। मोदी सरकार ने हर खिलाड़ी की डाइट, कोच का विशेष ध्यान रखा है। टीम वी केयर इस तरह का आयोजन कर देश के खेलो इंडिया अभियान को बढ़ावा देकर अच्छा कार्य कर रही है, आप सभी को पुन: बहुत बहुत बधाई।
मैराथन में अतिथि के रूप में CA गौरव प्रधान , भाजपा नेता चंद्रपाल बैरवा, विवेक कलोसिया, राजकुमार गोठवाल, दिलीप देवतवाल, अमित चौहान आदि समिल्लित रहे।
टीम वी केअर ट्रस्ट द्वारा विजेताओं को 3100₹ , 2100₹ और 1100₹ का नगद पुस्कार दिया गया। मैराथन में जिन लड़कियों ने भाग लिया, उनको भी 1100₹, 500₹ और 500₹ का नगद पुस्कार दिया गया।
टीम वी केअर के फाउंडर यशु अग्रवाल का कहना है कि युवाओं के लिए ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विवेक कलोसिया का विशेष आभार करते हुए बताया कि 5 किलोमीटर की इस मैराथन में दिल्ली पुलिस ने बहुत साथ दिया, जिसके लिये टीम वे केअर ट्रस्ट दिल्ली पुलिस का बहुत बहुत आभार प्रकट करती है। हम आशा करते है कि दिल्ली पुलिस हमेशा बच्चो की सुरक्षा के लिये ऐसे ही साथ देती रहेगी।
इस अवसर पर टीम वी केयर की ओर से राहुल कोहली, जतिन राजपुत, अमन, कुन्दन कुमार, गौरव, रोहन, टीटू, दुर्व, नितेश जिन्दल, यतिन जुनेजा, पंकज जुनेजा, संदीप गुप्ता , तरूण गुप्ता, तुषार गर्ग, अंशु , नताशा, अंकित और उनकी टीम ने इस मैराथन को सफ़ल बनाने में अहम योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.


Notice: Undefined index: amount in /home/u709339482/domains/mobilenews24.com/public_html/wp-content/plugins/addthis-follow/backend/AddThisFollowButtonsHeaderTool.php on line 82
%d bloggers like this: