राज्य

रॉड से मारकर की युवक की हत्या

गाज़ियाबाद – गाज़ियाबाद (उत्तर प्रदेश) के लोनी में सोमवार को दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर अजय नामक फूल विक्रेता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के वीडियो में राहगीर तमाशबीन बने दिख रहे हैं। बकौल पुलिस, दोनों हमलावर गिरफ्तार हो गए हैं और उनमें से एक की अजय से मंदिर के पास फूल की दुकानों को लेकर कहासुनी हुई थी।

जिसका आरोप मृतक के पड़ोसी और एक अन्य युवक पर लगा हैं। मामले की जानकारी देते हुए सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि लोनी थाना इलाके में गोविंद नाम के एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर अजय नाम के युवक पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया था। जिससे अजय की मौत हो गई। दरअसल पूरा मामला लोनी थाने के डीएलएफ इलाका का हैं. जहां एक अजय नाम के युवक को 2 युवकों लोहे की रॉड से जमकर पीटा गया था|

जिससे उसकी मौत हो गई थी । बताया जा रहा है कि अजय दिल्ली के चांदनी चौक में कपड़े की दुकान में काम करता है. और उसके पिता गाजियाबाद में एक मंदिर पर फूलों की दुकान लगाते हैं दुकान लगाने के दौरान दूसरे फूल विक्रेता के साथ विवाद हुआ था। 5 दिन तक उनका विवाद चलता रहा। जिसके गोविंद नाम के युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *