newsदेश

AIBE 18 Registrations 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट कल, 29 अक्टूबर को होगी परीक्षा

AIBE 18 Registrations 2023 जारी शेड्यूल के अनुसार रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में करेक्शन का मौका दिया जाएगा। अभ्यर्थी 10 अक्टूबर 2023 तक अपने आवेदन पत्र में बदलाव कर सकते हैं। इस दौरान अगर कैंडिडेट्स को लगे कि उनसे फॉर्म भरने में कोई चूक हो गई है तो वे इसमे बदलाव कर सकते हैं।

 AIBE 18 Registrations 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन (XVIII) के लिए अप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स के लिए अहम सूचना है। बार काउंसिल ऑफ इंडिया (BCI) की ओर से आयोजित होने वाली इस परीक्षा के लिए कल, 30 सितंबर, 2023 को ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो रही है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस एग्जाम के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट allindiabarexamination.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि फीस जमा करने की लास्ट डेट भी कल है।

AIBE 18 Registrations 2023: इन तिथियों का रखें ध्यान

AIBE XVIII परीक्षा के लिए पंजीकरण और शुल्क भुगतान करने की अंतिम तिथि- 30 सितंबर 2023

AIBE XVIII परीक्षा पंजीकरण फॉर्म में सुधार करने की अंतिम तिथि- 10 अक्टूबर 2023

AIBE XVIII परीक्षा एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख- 20 अक्टूबर 2023

AIBE XVIII परीक्षा परीक्षा का आयोजन- 29 अक्टूबर 2023

जारी शेड्यूल के अनुसार, रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र में करेक्शन का मौका दिया जाएगा। अभ्यर्थी 10 अक्टूबर, 2023 तक अपने आवेदन पत्र में बदलाव कर सकते हैं। इस दौरान अगर कैंडिडेट्स को लगे कि उनसे फॉर्म भरने में कोई चूक हो गई है तो वे इसमे सुधार कर लें।

AIBE 18 Registrations 2023: 20 अक्टूबर को जारी होंगे प्रवेश पत्र

परीक्षा के लिए 20 अक्टूबर, 2023 को प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। ऑल इंडिया बार परीक्षा (18) का आयोजन 29 अक्टूबर को आयोजित होने वाली है। उम्मीदवार चाहें तो एआईबीई XVIII परीक्षा 2023 के लिए पंजीकरण करने के लिए नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।

How to fill out the AIBE 18 exam 2023 registration form online: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एआईबीई की आधिकारिक वेबसाइट allindiabarexanation.com पर जाना होगा। इसके बाद, वेबसाइट पर उपलब्ध पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें। आवश्यक लॉगिन विवरण का उपयोग करके पंजीकरण करें। अब क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉगिन करें। अब दस्तावेज़ अपलोड करें और पंजीकरण शुल्क जमा करें। आवेदन पत्र देखें और भविष्य में उपयोग के लिए इसे डाउनलोड करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *