newsमनोरजन

Alena Khalifeh: कौन हैं एलीना खलीफेह, जिसने IIFA में सलमान खान को किया था प्रपोज?

Who Is Alena Khalifeh: साल 2023 का आईफा कई मायनों में यादगार रहा। किसी ने अपने लुक से सुर्खियां बटोरी तो किसी ने अवॉर्ड जीतकर लाइमलाइट में जगह बनाई। वहीं, अवॉर्ड फंक्शन में एक महिला ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, इसकी वजह थी, उनका भरी महफिल में हिंदी सिनेमा के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) को शादी के लिए प्रपोज करना। आइए आपको बताते हैं वह महिला कौन हैं और उनका हॉलीवुड में क्या रुतबा है।

किस महिला ने सलमान खान को किया था प्रपोज?

26 मई 2023 को चर्चित अवॉर्ड फंक्शन ‘इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स‘ (International Indian Film Academy Awards 2023) अबू धाबी के यास आईलैंड में आयोजित हुआ था। इस दौरान जब सलमान खान मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे, तब एक रिपोर्टर ने उन्हें अपने प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसकी वजह से भाईजान शर्म से लाल हो गए थे।

महिला ने सलमान खान के साथ बात करते हुए कहा था- “मैं आपसे सिर्फ एक सवाल पूछने के लिए हॉलीवुड से आई हूं। जब से मैंने आपको देखा है, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं।” सलमान मजाक करते हुए कहते हैं कि शायद वह शाह रुख खान के बारे में बात कर रही हैं।

इस पर महिला ने जवाब देते हुए कहा था कि वह शाह रुख नहीं बल्कि सलमान खान के बारे में बात कर रही हैं। इसके बाद महिला ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हुए कहा था- “सलमान खान, क्या आप मुझसे शादी करेंगे?” हालांकि, सल्लू मियां ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था और कहा था-

कौन हैं एलीना खलीफेह?

57 साल के सलमान खान को प्रपोज करने वाली महिला का नाम एलीना खलीफेह है। वह होस्ट, रिपोर्टर और डिजिटल क्रिएटर हैं। एलीना ‘एके चैट्स’ नाम का चैट शो होस्ट करती हैं। खूबसूरती में भी एलीना किसी से कम नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *