newsमनोरजन

KBC 15 के मंच पर अमिताभ बच्चन को ऐसा बर्थडे सरप्राइज मिला कि  रो पड़े, जानें किस तोहफे ने इतना भावुक किया?

अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 15) का दूसरा नाम बन गए है। बिग बी पिछले 23 सालों से केबीसी से जुड़े हुए हैं। अब तो शो की पहचान भी उनके चेहरे से होती है। जितना केबीसी अमिताभ बच्चन के लिए खास है। उतना ही खास बिग बी शो के लिए खास है। इसकी एक झलक उनके बर्थडे पर देखने को मिल रही है।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के कंटेस्टेंट भी अमिताभ बच्चन को पूरा सम्मान देते हैं। अब केबीसी 15 के मंच पर मेकर्स और कंटेस्टेंट्स ने मिलकर बिग बी को ऐसा सरप्राइज दिया कि वो रो पड़े। अमिताभ बच्चन, केबीसी 15 के जिस मंच पर दूसरों के आंसू पोछते थे, वहां इस बार वो खुद रो पड़े। आइए जानते हैं आखिर किस सरप्राइज ने बिग बी के आंखों में आंसू ला दिए..

केबीसी का मंच और अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर बिग बी के लिए ये खास दिन सेलिब्रेट किया जाता है। लगभग एक हफ्ते तक ये सेलिब्रेशन चलता है। इस बार भी केबीसी 15 के मंच शहंशाह का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा रहा है।

23 साल पुराना है बिग बी और केबीसी का साथ

अमिताभ बच्चन, केबीसी की पहचान बन चुके हैं। शो से उनका रिश्ता 23 साल पुराना है। कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीजन 2000 में आया था, जिसे बिग बी ने होस्ट किया था। एक्टर उस वक्त टीवी पर नहीं आना चाहते थे, लेकिन फ्लॉप हो रही है फिल्में और अपने प्रोडक्शन हाउस के गिरते बिजनेस ने उन्हें पैसों के लिए इस शो को करने के लिए मजबूर कर दिया। उस वक्त अमिताभ बच्चन ने भी नहीं सोचा था कि केबीसी इतना बड़ा शो बन जाएगा और उनका सफर 23 सालों तक चलता रहेगा

कोई नहीं ले सका अमिताभ बच्चन की जगह

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के दो सुपरहिट सीजन दिए। इसके बाद शाह रुख खान ने केबीसी के तीसरे सीजन की जिम्मेदारी ली। उन्होंने अपनी पूरी कोशिश की शो में जान डालने की, लेकिन दर्शकों को अमिताभ बच्चन और उनके अनोखे अंदाज की कमी खल रही थी। शो की गिरती टीआरपी ने आखिरकार मेकर्स को बिग बी को वापस लाने के लिए मजबूर कर दिया। तब से लेकर आज तक अमिताभ बच्चन लगातार केबीसी के हर सीजन को होस्ट करते चले आ रहे हैं।

बिग बी के लिए आंसू रोकना हुआ मुश्किल

कौन बनेगा करोड़पति 15 ने लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन अपना बर्थडे सरप्राइज देखकर इतना भावुक हो गए कि उनकी आंखों से आंसू निकल आए। इमोशनल अमिताभ बच्चन ने कहा, और कितना रुलाएंगे आप, अब बस कर दो… मैं सबको टिशू देता हूं… आज मेरी बारी है…

हर बार अमिताभ बच्चन को किया सरप्राइज

अमिताभ बच्चन का ये वीडियो पूरा अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही पता चलेगा कि आखिर फैंस ने बिग बी को ऐसा क्या तोहफा दिया कि उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। बिग बी के लिए कौन बनेगा करोड़पति 15 के मंच पर जन्मदिन हमेशा स्पेशल होता है। बीते सीजन में केबीसी के मंच पर उनकी मां तेजी बच्चन की आवाज सुनाई गई थी, जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन को विश करने के लिए उनकी पत्नी और बेटे बिग बी के लिए खास मिठाई लेकर पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: