celebritynewsदेशमनोरंजनमनोरजन

एकता कपूर ने की ‘एलएसडी2’ की रिलीज डेट की घोषणा :अक्षय कुमार की फिल्म से होगा क्लैश

एलएसडी2′ की रिलीज डेट की घोषणा : दूसरे पार्ट का पोस्टर देख घूम जाएगा दिमाग;

एकता कपूर ने छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे पर भी बतौर निर्माता खुद को साबित किया है। उनके टीवी सीरियल्स हों या फिर फिल्में, दर्शकों ने हमेशा उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्मो को पसंद किया है। 2010 में ‘एलएसडी’ रिलीज हुई, जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर ही थीं। अब बालाजी टेलीफिल्म्सम ने फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी है। LSD2 की रिलीज डेट आउट हो चुकी है।

एलएसडी 2 की रिलीज डेट आउट

एकता कपूर ने एलएसडी 2 का पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक शख्स ड्रग्स लेते देखा जा सकता है। यह फिल्म बिना किसी शक एक यूनिवर्सल अपील है, जो हर पीढ़ी को एक्साइट करती है। फिल्म का कंटेंट कुछ इस तरह का है कि यह जेनरेशन जेड को भी अपनी ओर आकर्षित करती है। एकता कपूर के एलान के मुताबिक, फिल्म 16 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी।
पहली फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूसरा पार्ट भी दर्शकों को लुभा पाता है या नहीं। पहले पार्ट में राजकुमार राव, नुरसत भरूचा, नेहा चौहान और अनशुमान झा लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी कैमरे में कैद हुई ऑनर किलिंग की घटना, एमएमएस स्कैंडल और कास्टिंग काउच विक्टिम पर आधारित थी।

अक्षय कुमार की फिल्म से होगा क्लैश

दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी ‘एलएसडी 2’ की रिलीज डेट 16 फरवरी, 2024 है। इसी दिन अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म भी रिलीज होगी। कुछ दिनों पहे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी दी थी कि सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनने वाली अक्षय कुमार की नई फिल्म को नई रिलीज डेट मिली है। ये फिल्म 16 फरवरी, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d